रणबीर कपूर संग शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खास चर्चे में हैं। खबरों के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसको लेकर सभी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। आरके बंगलो दुल्हन की तरह सज गया है और अब बस इंतजार है तो उस दिन का जिस दिन आलिया और रणबीर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। वैसे तो अभी तक रणबीर और आलिया की तरफ से शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की गई है। लेकिन अब इसी बीच आलिया भट्ट ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपनी शादी की खबरों पर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है।

Alia bhatt and ranbir kapoor

यूट्यूबर ने शेयर किया मजेदार वीडियो :-

जी हां, दरअसल मशहूर यूट्यूबर निकुंज लोटिया (YouTuber Nikunj Lotia) ने ‘बीयूनिक’ नाम के अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर आलिया भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया है। इस वीडियो में निकुंज ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ का कुर्ता पायजामा वाला लुक कॉपी किया है और एक कार के पीछे सड़क पर दौड़ रहे हैं। उस कार की सबसे खास बात ये है कि उसके पीछे बैनर पर लिखा है ‘आलिया वेड्स रणबीर’। इतना ही नही इस वीडियो में एक फोटो में आलिया के बगल में निकुंज नजर आ रहे हैं लेकिन बाद में उसमें रणबीर कपूर आ जाते हैं।

Nikunj

आलिया भट्ट ने किया कमेंट :-

आपको बतादें कि निकुंज का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सिर्फ आम लोगों ने ही नही बल्कि निकुंज के इस वीडियो पर कई सितारों ने भी कमैंट्स किया है। वही जब आलिया भट्ट ने निक के इस पोस्ट पर कमेंट किया तो ये वीडियो और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई है।  आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘डेड’। आलिया का ये  मजेदार कमेंट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Ranbir-alia

इस दिन होगी रणबीर-आलिया की शादी :-

मालूम हो कि बहुत सारे कयासों के बीच आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में रणबीर-आलिया की वेडिंग डेट का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Wedding) के वेडिंग फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे और दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। दोनों की शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं। वही अगर खबरों की माने तो शादी के बाद रणबीर और आलिया अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे।