‘बबीता जी’ से शख्स ने पूछा- एक रात का कितना लेती हो, एक्ट्रेस ने जबाब मे कर दी सारी हदें पार

Babita Ji one night price: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) टीवी सीरियल बीते 15 सालों से लोगों के फेवरेट शो के लिस्ट में शुमार है। ये शो बीते 15 सालों से ही टीआरपी की टॉप-10 की लिस्ट में बना रहता है और यही वजह है कि शो के हर किरदार हर घर में अपनी एक अलग पहचान रखता हैं। ऐसे में इसमें नजर आने वाली बबीता जी (Babita ji Aka Munmun Dutta) की बात करें, तो हर कोई उनकी खूबसूरती और उनके ग्लैमरस अंदाज का कायल है। बबीता जी ने अपनी खूबसूरती से सीरियल में भी जेठालाल को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

whatsapp-group

Babita Ji one night price

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपनी नई-नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है। ऐसे में कई बार मुनमुन दत्ता को अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पर अभद्र टिप्पणयों और ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। हाल ही में बबीता जी के साथ कुछ ऐसा ही वाकया हुआ, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से बबीता जी ने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज बबीता जी के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या कई मिलियन है। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो के साथ साथ फैंस के साथ ‘आस्क मी’ जैसे क्विज भी खेलती है।

Babita Ji one night price

whatsapp

जब मुननुन दत्ता से यूजर ने एक रात की कीमत 

दरअसल हाल ही में बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया था। हालांकि इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने उनसे शर्म और हया की हर सीमा को लांघते हुए ऐसा सवाल किया, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। कमेंट सेक्शन में इस शख्स ने पूछा- एक रात का कितना लेती है… ऐसे में अब आपके मन में भी यह सवाल उठने लगेगा कि आखिर एक अभिनेत्री से ऐसा सवाल करने का क्या मतलब बनता है।

Babita Ji one night price

एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वही मुनमुन को ये बदतमीजी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने अपना आपा खो दिया और उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दे दिया। वह वह इतना गुस्सा हुई कि इस दौरान मुनमुन ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया।