जब अमिताभ बच्चन ने दी थी शाहरुख खान को पैंट की जीप चेक करने की सलाह, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर सुर्खियों में हैं। वही उनकी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग भी कोविड के कारण रोक दी गई है। हालांकि आपको बतादें कि साल 1965 में जन्मे शाहरुख खान ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है और यही वजह है कि लोग आज उन्हें किंग खान कहकर बुलाते हैं। ये तो जग जाहिर है कि शाहरुख खान के रिश्ते इंडस्ट्री में हर किसी से बेहद अच्छे हैं और वह अपने इंटरव्यू को लेकर आये दिन खासा चर्चे में रहते हैं।

Shahrukh khan

शाहरुख खान ने शेयर किया मजेदार किस्सा :-

ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान अक्सर अपने इंटरव्यू में बेहद मजेदार किस्से साझा करते हैं जो काफी दिनों तक लोगों के बीच सुर्खियों में रहती है। वही एक बार उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि इंडस्ट्री के एक बड़े अभिनेता ने उनको पेंट की जिप बंद करने की सलाह दी थी।

Shahrukh khan and amitabh bacchan

जी हां, और ये बड़े अभिनेता और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) हैं। दरअसल एक मीडिया हाउस को दिए गए अपने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार उनकी और अमिताभ बच्चन की बैकस्टेज बात हो रही थी।

Amitabh bacchan and shahrukh khan

बिग बी ने दिया था शाहरुख को ये सुझाव :-

इसी दौरान जब उन्होंने बिग बी से पूछा कि वह स्टेज पर लाइव जाने से पहले आखिरी वक्त में क्या सोचते हैं तो इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने काफी देर सोचने के बाद जो जवाब दिया वो काफी मजेदार था। शाहरुख ने बताया, ‘मेरे सवाल के जवाब में अमिताभ ने जो बात बोली वह अजीब जरूर है लेकिन मजेदार भी है। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं स्टेज पर जाने से पहले आखिरी काम क्या करता हूं? मैं अपनी पैंट्स की जिप चेक करता हूं, आपको भी करनी चाहिए (Big B advised Shahrukh khan to check his pant jip before going to stage)।’

Shahrukh khan and amitabh bacchan

एक साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं काम :-

इसके आगे शाहरुख खान ने अपने इंटरव्यू में बताया, ‘अमिताभ बच्चन ने एक और सलाह भी दी थी कि जैसे ही कुछ गलती हो तुरंत माफी मांग लेनी चाहिए भले ही तुम्हारी गलती हो या ना हो। स्टारडम एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ आती है। विनम्र, शांत और क्षमाप्रार्थी बन कोई भी अपनी जिंदगी को आसान बना सकता है।’ वैसे आपको बतादें कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक साथ कई बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं। दोनो ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिनमे ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘वीर-जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘भूतनाथ’ जैसे नाम शामिल है।