जुबिन नौटियाल ने की संगाई? निकिता दत्ता संग वायरल हुई तस्वीरें के बाद रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल और एक्ट्रेस निकिता दत्ता के लव अफेयर (Jubin Nautiyal And Nikita Dutta Love Affairs) के चर्चे इन दिनों खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी जुबिन और निकिता की कई तस्वीरें (Jubin Nautiyal And Nikita Dutta Engagement Photos) वायरल हो रही है। इनमें से कुछ तस्वीरों में जुबिन घुटने पर बैठे निकिता को अंगूठी पहनाते भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि जुबिन ने निकिता संग सगाई कर ली है। जुबिन और निकिता के रिलेशन को लेकर आप खुद सिंगर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Jubin Nautiyal And Nikita Dutta

एल्बम में एक साथ नजर आयेगी ये जोड़ी

जुबिन नौटियाल ने अपनी इंस्टाग्राम (Jubin Nautiyal Instagram) पर एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मस्त नजरों से 31 मार्च को रिलीज के लिए तैयार… इस दौरान जुबिन ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह मेहरून कलर के शेरवानी कुर्ते में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही निकिता ने क्रीम कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा डाला है। इन तस्वीरों में दोनों एक इंगेजमेंट कपल लुक में नजर आ रहे हैं।

Jubin Nautiyal And Nikita Dutta

बता दे सोशल मीडिया पर इन्हीं तस्वीरों को वायरल करते हुए फैंस में कन्फ्यूजन बनी हुई थी, कि जुबीन और निकिता ने सगाई कर ली है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे थे और जुबीन और निकिता को बधाई दे रहे थे। वही जुबिन के इस पोस्ट के बाद तमाम अफवाहें झूठी साबित होती नजर आ रही हैं।

Jubin Nautiyal

निकिता संग रिश्ते पर जुबिन ने तोड़ी चुप्पी

इन तस्वीरों के बाद साफ हो गया है कि जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता उनकी अपकमिंग एल्बम में एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर जुबिन ने कहा कि- वो और निकिता केवल अच्छे फ्रेंड हैं। उन्हें निकिता के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मैं उन्हें बेहद पसंद करता हूं, वह शानदार हैं। मैं निकिता को करीब 4 साल से जानता हूं… हम दोनों रिलेशनशिप में हैं ये कहना गलत होगा।