बेहद खूबसूरत हैं भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा, ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं कड़ी टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। भूमि भले ही अपनी फिल्मों में कम ग्लैमरस अवतार में नजर आती हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक अलग अवतार देखने को मिलता है। लोग वहां उनका स्टनिंग और ग्लैमरस लुक देख पाते हैं। भूमि अपने स्टनिंग और सुपर स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं। ये तो रही एक्ट्रेस की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि भूमि पेडनेकर की एक बहन भी है जो खूबसूरती के मामले में उनसे बिल्कुल भी कम नही है। जी हां, आपको बतादें कि भूमि की बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) है और वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं।

Bhumi pednekar and samiksha pednekar

पेशे से वकील हैं समीक्षा पेडनेकर :-

समीक्षा पेडनेकर भले ही पेशे से एक वकील हो, लेकिन खूबसूरती में वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं और इस बात की गवाही उनकी सोशल मीडिया एकाउंट है। समीक्षा को इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्यां में लोग फॉलो करते हैं। वही इन दिनों जो समीक्षा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे देख लोग हैरान है। इतना ही नही इन तस्वीरों को देखने वाले में से बहुत लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये खबर ही नही थी कि भूमि पेडनेकर की कोई बहन भी है। समीक्षा की जो तस्वीर इस समय लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही हैं, उसमें वह गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। स्लीवलेस ब्लाउज, गले में चोकर हार और इअरिंग के साथ समीक्षा का यह रॉयल लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

Bhumi pednekar and samiksha pednekar

वेस्टर्न में भी ग्लैमरस दिखती हैं समीक्षा :-

आपको बतादें कि समीक्षा पेडनेकर इंडियन के साथ-साथ वेस्टर्न ऑउटफिट में भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं। उनकी एक अन्य तस्वीर में वह ब्लैक कलर के ड्रेस और न्यूड मेकअप के साथ बहुत प्यारी लग रही हैं। बात करें भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फ़िल्म ‘बधाई दो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक लेस्बियन का किरदार निभाया था। मालूम हो कि दर्शकों के बीच इस फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था।