200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई The Kashmir Files, कितना रहा 11वें दिन का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Aganihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स (The Kashmir Files) ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए जबरदस्त कमाई की। फिल्म को बॉक्स ऑफिस (The Kasmir Files Movie) पर रिलीज होने के बाद से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि अपने 11वें दिन के दमदार कलेक्शन (The Kasmir Files Collection) के साथ यह 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

The Kashmir Files Collection

द कश्मीर फाइल्स ने मचाया धमाल

90 के दशक में कश्मीर पंडितों के साथ हुए अत्याचार और उनके पलायन की कहानी पर आधारित इस फिल्म को दर्शक न सिर्फ पसंद कर रहे हैं, बल्कि इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के पलायन और अत्याचार पर आधारित इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो बता दे इसमें मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार (Darshan Kumar), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाते हुए इसमें जान डाल दी है।

The Kashmir Files Collection

200 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स

11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 11वें दिन के कलेक्शन के साथ 206.10 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है। बता दे सोमवार को इस फिल्म का कुल कलेक्शन 13.75 करोड़ रुपए का आ रहा, जिसमें 12.40 करोड रुपए केवल भारत में ही कमाए गए हैं। फिल्म को लेकर मीडिया चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

The Kashmir Files Collection

ओटीटी पर भी रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स

द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर सेंसेशनल बन चुकी है। दूसरे हफ्ते की कमाई के साथ इस फिल्म में जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। माना जा रहा है कि वीक डेस में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिलेगी, लेकिन वीकेंड पर फिल्म एक बार फिर इजाफा करते हुए जबरदस्त कमाई कर सकती है। अगले हफ्ते की कमाई को लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। बता दे सिनेमाघरों के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।