सोशल मीडिया क्वीन हैं एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, बचपन की तस्वीरों में हुआ पहचान पाना मुश्किल

ये बात तो जग जाहिर है कि बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए हर किसी को बेहद कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यहां मौजूद हर कलाकार अपनी मेहनत के दम पर ही सफलता की उच्चाइयों को छूता है। फिर चाहे वो कोई स्टार किड्स हो या फिर कोई बाहरी इंसान। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ऐसी अदाकारा के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बेहद कम उम्र में ही इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।

सोशल मीडिया क्वीन हैं जन्नत जुबैर :-

Jannat zubair

जी हां, फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन की दुनिया पर भी राज करने वाली ये एक्ट्रेस और कोई नही बल्कि जन्नत जुबैर (Jannat Jubair) हैं जो कि सोशल मीडिया स्टार भी है। इंस्टाग्राम पर जन्नत के लगभग 40 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वही उनके फैन्स भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

कम उम्र में की थी अपने करियर की शुरुवात :-

Jannat zubair

हालांकि फिलहाल जो उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है उसमें जन्नत को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये तस्वीरें जन्नत के बचपन की तस्वीरें हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जन्नत ने बेहद कम उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात कर दी थी।

कई धारावाहिकों में भी आ चुकी हैं नजर :-

Jannat zubair

मालूम हो कि महज आठ साल की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जन्नत जुबैर एक्टिंग की क्षेत्र में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। उन्होंने हार जीत ,फुलवा, तू आशिकी,मत्ती की बन्नू, काशी अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बतादें कि जन्नत जुबैर ने अपने जीवन में ये मुकाम सिर्फ और सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत से हासिल की है।