ये है शत्रुघ्न सिन्हा की बहूरानी, इनकी खूबसूरती और ग्लैमर के आगे मलाइका-एशवर्या सब है फेल

Shatrughan Sinha Daughter In Law: शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री के 80 से 90 के दशक के मशहूर अभिनेताओं में से एक है। शत्रुघन सिन्हा की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 80 से 90 के दशक में रिलीज हुई उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने अपने एक्शन का तड़का लगा लोगों का मनोरंजन किया है। आज भले ही शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों की दुनिया से दूर हो, लेकिन राजनीति की दुनिया में जमाए अपने कदमों के चलते वह हर दिन खबरों के गलियारों में छाई रहती हैं।

whatsapp-group

Kush Sinha And Taruna Sinha

बेहद खूबसूरत है शत्रुघ्न सिन्हा की बहुरानी

शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया, लेकिन आज भी उनके परिवार का एक सदस्य इंडस्ट्री में धमाल मचा रहा है और वह सदस्य उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा है, जिनके दमदार अभिनय से लेकर उनकी खूबसूरती तक के चर्चे हर दिन खबरों के गलियारों में सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की तरह ही उनकी बहू भी खूबसूरती के मामले में इंडस्ट्री की अदाकाराओं को बराबर की टक्कर देती है। शत्रुघ्न सिन्हा की बहू का नाम तरुणा सिन्हा है।

Kush Sinha And Taruna Sinha

whatsapp

कौन है शत्रुघ्न सिन्हा की बहू तरुणा सिन्हा

शत्रुघन सिन्हा की बहू का नाम तरुणा सिन्हा है, जो खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय से लेकर मलाइका अरोड़ा तक को बराबर की टक्कर देती है। तरुणा सिन्हा बेहद खूबसूरत है। हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तब वायरल हुई, जब सोनाक्षी सिन्हा ने उनके साथ तस्वीर को साझा किया। ऐसे में आइए हम आपको शत्रुघन सिन्हा की बहु रानी की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।

Kush Sinha And Taruna Sinha

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे इंडस्ट्री की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं। दरअसल दोनों अपना बिजनेस चलाते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने भले ही इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया हो और अपनी फिल्मों के जरिए अपनी पहचान भी बना ली हो, लेकिन उनके बेटे का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं है। ठीक उसी तरह उनकी बहू तरुणा सिन्हा का भी फिल्मों की दुनिया से कोई नाता नहीं है, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

कुश सिन्हा की पत्नी है तरुणा सिन्हा

शत्रुघन सिन्हा की बहू बेहद खूबसूरत है। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश सिन्हा की खूबसूरत पत्नी तरुणा मीडिया के कैमरे के सामने नजर आई। इस दौरान जब मीडिया के कैमरे ने उनकी कुछ तस्वीरों को कैमरे में कैप्चर किया, तो उनके वायरल होने के बाद लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजर हटा पाना मुश्किल हो गया। तस्वीरों को देखने के बाद आज हर किसी का यही कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश सिन्हा की पत्नी अरुणा सिन्हा बेहद खूबसूरत है।

Kush Sinha And Taruna Sinha

तरुणा सिन्हा की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर किसी ने इन वायरल तस्वीरों के साथ यह कहना शुरू कर दिया कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की तरह उनकी बहू को भी इंडस्ट्री में डेब्यू करना चाहिए। हालांकि बता दें कि तरुणा सिन्हा की भी फिल्मी दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह भी अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट की दुनिया से दूर रखना ही पसंद करती है। हालांकि यह बात अलग है कि तरुणा सिन्हा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर कोई उनकी दिलकश अदाओं का मुरीद हो गया है।