जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नही रुकी थीं नरगिस फाखरी, करती रही थीं इमरान हाशमी को किस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी (Nargis Fakhri) को आज कौन नही जानता। वह इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर हैं। यूं तो इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अबतक पर्दे पर कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक सीन्स दिए हैं।

Emraan hashmi and nargis fakri

लेकिन एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण वह शर्म से लाल हो गए थे। जी हां, दरअसल ये पूरा मामला फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग के दौरान का है जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) इमरान हाशमी को लगातार किस करती रहीं थी जिसके कारण इमरान काफी शॉक्ड हो गए थे।

वायरल हुआ इमरान और नरगिस का वीडियो :-

Emraan hashmi and nargis fakhri

आपको बतादें कि साल 2016 में इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी की फ़िल्म ‘अजहर’ पर्दे पर रिलीज हुई थी। भले ही इस फ़िल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल ना दिखाया हो मगर इसके गाने लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे। वही फ़िल्म का एक गाना ‘बोल दो ना जरा’ को आज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

Emraan hashmi and nargis fakhri

हालांकि इन दिनों इस गाने के मेकिंग वीडियो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें नरगिस और इमरान किसिंग सीन के बारे में (Emraan Hashmi and Nargis Fakhri viral kissing scene) बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

पांच बार करना पड़ा था किस :-

Emran hashmi and nargis fakri

इस वीडियो में नरगिस फाखरी ये कहती हैं,  ‘मुझे इमरान को पांच बार किस करना पड़ा और मैं इसके लिए एक्स्ट्रा चार्ज शुरू करने वाली थी। क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा था कि ये तो मेरे कॉन्ट्रैक्ट में था ही नहीं। इतना ही नही एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे पता है कि इमरान इसे लेकर बहुत खुश थे, हालांकि उन्होंने ऐसी एक्टिंग की कि ‘हे भगवान, मुझे वाकई में नहीं पता था कि ये क्या हो रहा है।’ वह वाकई झूठे हैं और उन्हें ये पसंद है’।

कट बोलने के बाद भी नही रुकी थीं नरगिस :-

Nargis fakhri and emraan hashmi

 

इसके आगे मेकिंग वीडियो में इमरान (Emraan Hashmi) और नरगिस (Nargis Fakhri) का एक किसिंग सीक्वेंस भी दिखाया जाता है। जिसमे डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस, इमरान को जोर से पकड़ लेती हैं और किस करना जारी रखती हैं। जहां एक तरफ इमरान हाशमी नरगिस के इस हरकत से एक पल के लिए चौंक जाते हैं तो वही दूसरी तरफ वहां मौजूद सभी क्रू मेंबर्स ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

क्रिकेटर की बायोपिक थी फ़िल्म ‘अजहर’ :-

Nargis fakhri and emraan hashmi

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि साल 2016 में रिलीज हुई ये फ़िल्म ‘अजहर’ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। जिसमे इमरान ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का किरदार निभाया था और  नरगिस (Nargis Fakhri) संगीता बिजलानी की भूमिका में नजर आईं थी। इसके अलावा इस फ़िल्म में प्राची देसाई भी लीड रील में थी।