बॉलीवुड के इन सितारों के बीच हैं बेहद गहरी दोस्ती, एक दूसरे के सुख-दुख में भी हमेशा रहते हैं साथ

आपने वो कहावत तो सुनी है ना कि एक लड़का और लड़की कभी एक दोस्त नही हो सकते क्योंकि उनके बीच प्यार आ जाता है। हमारे समाज में अक्सर लड़के और लड़कियों के लिए ऐसा कहा जाता है कि वह ज्यादा दिनों तक दोस्त नही रह सकते क्योंकि फिर उनके बीच प्यार की शुरुवात हो जाती है।

वही बॉलीवुड के कई फिल्मों में भी यही दिखाया गया है कि एक दूसरे को दोस्त मानने वाले लोगों के बीच प्यार आ जाता है और फिर वो रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदल जाता है। लेकिन आज हम आपको फ़िल्म इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फीमेल फ्रेंड्स तो है ही और उनके बीच की बॉन्डिंग भी बेहद कमाल की है। उन्हें अक्सर एक दूसरे के सुख-दुख में साथ देखा जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों का नाम इस लिस्ट में शुमार है।

प्रीति जिंटा और सलमान खान :-

Priety zinta and salman khan

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा(Prity Zinta) की यूं तो इंडस्ट्री में हर किसी से अच्छी दोस्ती हैं। मगर इस लिस्ट में सलमान खान(Salman Khan) बेहद ऊपर हैं। आपको बतादें कि प्रीति जिंटा की ना सिर्फ सलमान खान से बल्कि उनके पूरे परिवार से बेहद अच्छी दोस्ती है और सोहैल खान तो उन्हें सिर्फ जिंटा कहकर बुलाते हैं।

शाहरुख खान और काजोल :-

Shahrukh khan and kajol

जितनी शानदार केमिस्ट्री शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और काजोल(Kajol) की ऑनस्क्रीन है, दोनों रियल लाइफ में उतने ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग लोगों को साफ नजर आती हैं। वही अपने एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो शाहरुख खान के गाल खींच सकती हैं।

वरुण धवन और आलिया भट्ट :-

Varun dhawan and alia bhatt

फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘स्टूडेंट ऑफ थे ईयर’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करने वाले वरुण धवन(Varun Dhawan) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) भी एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। वही दर्शकों को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आती हैं।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना :-

Karan johar and twinkle khanna

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर(Karan Johar) और ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) के बीच भी बेहद गहरी दोस्ती है। ट्विंकल कई मौकों पर करण जौहर की टांग खिंचती नजर आती हैं तो वही करण भी ट्विंकल के साथ काफी सहज महसूस करते हैं। बतादें कि दोनों के बीच की इस नोंक-झोंक को लोग भी बेहद पसंद करते हैं।

शाहरुख खान और जूही चावला :-

Shahrukh khan and juhi chawla

पर्दे पर अपनी जोड़ी से जलवा बिखेरने वाले शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और जूही चावला(Juhi Chawla) की असल जिंदगी में भी काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में भी साथ नजर आते हैं। बतादें कि आर्यन खान के जमानत के वक़्त भी जूही चावला ही सामने आई थी जो कि दोनों के बीच की दोस्ती का पुख्ता सबूत है।