मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर पति संग रोमेंटिक अंदाज मे दी खुशखबरी

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां (Sonam Kapoor Pregnant) बनने वाली है। इस बात की खुशखबरी खुद सोनम कपूर ने अपने ऑफिशल सोशल मीडिया (Sonam Kapoor Instagram) पर साझा की है। इस दौरान सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा (Sonam Kapoor And Anand Ahuja Become Parents) के साथ अपने बेबी बंप (Sonam Kapoor Baby Bump) की कुछ तस्वीरों को शेयर कर फैंस के साथ इस खुशखबरी को बांटा है।

whatsapp-group

Sonam Kapoor Pregnant

मां बनने वाली है सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने पति के साथ प्रेगनेंसी फोटोशूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके चेहरे का प्रेगनेसी ग्लो उनकी खूबसूरती को ओर ज्यादा बढ़ा रहा है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। तस्वीरों में सोनम ब्लैक कलर की ड्रेस में आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई है। वायरल तस्वीरों में सोनम का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

whatsapp

इसके साथ ही इन खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- तुम्हें बेहतरीन पालन-पोषण देने के लिए हमारे चार हाथ, दो दिल…जो तुम्हारे हर कदम और हर रास्ते पर साथ रखेंगे। एक परिवार जो तुम पर प्यार बरसाएगा और सपोर्ट करेगा। हम तुम्हारे स्वागत का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

Sonam Kapoor Pregnant

सोनम कपूर के बेबी बंप की यह तस्वीरें और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उन्हें उनके जीवन के इस नए पड़ाव के लिए शुभकामनाएं दे रहा है। इसमें उनकी कंजन खुशी, अंशुला कपूर सहित करीना कपूर, वाणी कपूर, दीया मिर्जा, रवीना टंडन, भूमि पेडनेकर, अनन्य पांडे, जाहन्वी कपूर, शनाया कपूर, ताहिरा कश्यप सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने उन्हें बधाइयां दी है।

Sonam Kapoor Pregnant

बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी की थी, जिसके बाद से उनके फैंस लंबे समय से उनकी खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। फाइनली उनका इंतजार खत्म हो गया है और सोनम ने इस खुशखबरी को साझा कर सभी को बड़ा तोहफा दिया है।