हमेशा क्राइम पेट्रोल मे नजर आने वाली यह अभिनेत्री एक एपिसोड की लेती है इतनी फीस

आलकलl टीवी पर कई ऐसे सीरियल आते हैं जिन्हें देख आप बोर नहीं होते होंगे ऐसा ही एक धारावाहिक के बारे में मैं बता रहा हूं।सोनी टीवी पर आने वाला या धारावाहिक का नाम है क्राइम पेट्रोल। क्राइम पेट्रोल को हर घर में हर उम्र के व्यक्ति पसंद करते हैं। इसकी लोकप्रियता आज काफी बढ़ गई है।

whatsapp-group
Image Source google

लेकिन आप लोगों ने गौर किया होगा कि क्राइम पेट्रोल में अक्सर आप एक अभिनेत्री को देखते होंगे यह देखने में काफी सुंदर हैं और उनकी अदाकारी भी काफी लाजवाब है। उसी अभिनेत्री के बारे में आज मैं आपको बता रहा हूं।

बालीवुड के अभिनेता अभिनेत्री अपनी फिल्मों के बदौलत शोहरत नाम और पैसा कमा लेते हैं और उनकी काफी फैंस फॉलोइंग भी होती हैं परंतु टीवी पर आने वाले इन धारावाहिकों के कलाकारों की भी फैन फॉलोइंग कम नहीं होती है क्योंकि यह धारावाहिक हर दिन हर घर में चलता है।

Image Source google

इसी वजह से क्राइम पेट्रोल की इस अभिनेत्री को काफी लोग पसंद करते हैं और इनके कलाकारी को लोग सलाम करते हैं। धारावाहिक क्राइम पेट्रोल में हमेशा दिखने वाली इस अभिनेत्री का नाम गीतांजलि मिश्रा है।यह मुंबई की रहने वाली है यह देखने में काफी सुंदर है। इनकी उम्र 28 साल ही है इनको बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है।

whatsapp
Image Source google

यह क्राइम पेट्रोल के अलावा सावधान इंडिया में भी काम करते हैं। बता दें कि गीतांजलि मिश्रा जो हमेशा   क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में देखने को मिलते हैं उनके 1 एपिसोड का फीस ₹40 हजार है मतलब कि यह महीने में 12लाख रुपए सिर्फ क्राइम पेट्रोल करके ही कमा लेती है। इनकी हमेशा रोल नकारात्मक छबि की होती है परंतु इनकी भूमिका इस तरह से निभाई जाती है कि यह नकारात्मक छबि  में भी अपना जलवा दिखा देती है।