जब जिंदगी-मौत से लड़ रहे थे ऋषि कपूर तो रणबीर से बोले दिल की बात,पूछे ये सवाल

अभी तक बॉलीवुड और देश इरफान खान के मौत का सदमा से उबर भी नहीं पाया था कि इस देश और बॉलीवुड को एक और बड़ा सदमा लग आज गया है।आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे ऋषि कपूर का आज निधन हो गया है।67 वर्षीय ऋषि कपूर काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे।उन्होंने विदेश में अपना इलाज कराया था और लगभग वह ठीक ही हो चुके थे।

लेकिन कल रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया वही आज 30 अप्रैल को उनके निधन हो गया।ऋषि कपूर अब हमारे बीच तो नहीं रहे लेकिन कई दशकों तक फिल्मों में अपना बहुमूल्य योगदान देने के लिए वह हमेशा लोगों के लिए अमर हो गए।

ऋषि कपूर पिछले साल ही कैंसर का इलाज करा न्यूयॉर्क से भारत आए थे।ये ऐसे अभिनेता थे जिन्हें अपने कैंसर के इलाज के दौरान अपने काम की हमेशा फिक्र होती थी।इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने एक अवार्ड इवेंट्स में बताया था।

रणबीर कपूर ने बताया

उन्होने बताया कि जब वह ट्रीटमेंट करा रहे थे तो अक्सर पूछा करते थे वह ठीक हो कर घर आएंगे तो कोई काम देगा या नहीं अब वह काम कर सकेंगे?रणबीर कपूर ने बताया कि वह अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में हमसे पूछा करते थे।वह बॉलीवुड और भारत में अपनी लाइफ को हमेशा इलाज के दौरान मिस करते रहे।

इस बात को बताते समय काफी इमोशनल हुए थे।वही ऋषि कपूर के इलाज के दौरान उनकी पूरी फैमिली उनके साथ हमेशा खड़ी रही थी और कई बॉलीवुड के स्टार भी उनसे मिलने गए थे।

अमिताभ बच्चन बोले

आज जब ऋषि कपूर के निधन का खबर सामने आई है तो यह किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है।हर कोई इस खबर को लेकर सदमे मे है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि वह बर्बाद हो गए हैं।बता दे की कल बॉलीवुड के और और अभिनेता इरफान खान का भी निधन हो गया था।