जब किसिंग सीन के दौरान कंट्रोल से बाहर हो गए थे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, कट के बाद भी नही रुके थे दोनों

बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म ’83’ को लेकर खासा चर्चे में बने हुए हैं। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह ने जहां कपिल देव की भूमिका निभाई है तो वही दीपिका कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आईं। ये फ़िल्म रणवीर और दीपिका के लिए इस लिए भी खास है क्योंकि शादी के बाद ये पहली फ़िल्म है जिसमे दोनों एक साथ नजर आए हैं।

किसिंग सीन ने उठाया था रणवीर और दीपिका के रिश्ते से पर्दा :-

Ranveer singh and deepika padukone

वैसे आज हम आपको रणवीर और दीपिका के उस किसिंग सीन(Ranveer singh and Deepika Padukone kissing scenes)के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्होंने अपनी शादी से पहले एक फ़िल्म के सीन के दौरान किया था। हालांकि ये किस्सा तब का है जब दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा था। लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे।

इस फ़िल्म के दौरान शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी :-

Ranveer singh and deepika padukone

 

 

साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण(First movie of Ranveer singh and Deepika Padukone) पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए थे। इस फ़िल्म के दौरान ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी और फ़िल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब गए थे।

क्रू-मेंबर ने किया था खुलासा :-

Ranveer singh and deepika padukone

वैसे तो ये फ़िल्म कई मायनों में ब्लॉकबस्टर थी। वही इस फ़िल्म में रणवीर और दीपिका के जबरदस्त किसिंग सीन्स(Ranveer and Deepika hot kissing scenes) ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। लेकिन आपको बतादें कि इस फ़िल्म में एक किसिंग सीन ऐसा था जिसने इन दोनों की लव स्टोरी का खुलासा कर दिया था। जी हां और इस बात का खुलासा इस फिल्म के एक क्रू मेंबर ने ही किया था। क्रू मेंबर ने बताया था-‘अंग लगा दे रे गाने की शूटिंग करते वक्त दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे थे.’

कट के बाद भी नही रुके थे रणवीर और दीपिका :-

Ranveer singh and deepika padukone

क्रू मेंबर ने आगे बताया था-‘गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। सीन पूरा होने के बाद संजय लीला भंसाली ने कट बोला। लेकिन कट बोलने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को किस(Ranveer and Deepika didn’t stop after cut) करते रहे। उस वक्त शूटिंग के दौरान वहां पर 50 लोग मौजूद थे। उन दोनों को इस तरह से पैशेनेट किस करते हुए देख सभी हैरान रह गए थे और कुछ वक्त सब शांत भी हक गए थे। हालांकि उस वक्त सभी को इस बात का एहसास हो चुका था कि दोनों को एक दूसरे से प्यार है।’