जब महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना मिले चन्नई मे।लगाया गले किया गले पर कीस

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के अगले एडिशन के अभियास लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। जब महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंचे तो उनके स्वागत में ऑलराउंडर सुरेश रैना खड़े थे। दोनों एक दूसरे को देख कर एक दूसरे को गले लगा लिया और गर्दन पर किस किया । पूरा माहौल खुशनुमा हो गया।ऐसा लगा जैसे कोई वरसों से बिछरा भाई मिल रहा हो।

whatsapp-group

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह दोनों खिलाड़ी एक साथ खेलते थे। महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान है।परंतु रैना अब इस टीम के हिस्सा नहीं है।सरेश रैना भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अंदर काफी समय खेला है। ये दोनों आईपीएल मे एक साथ खेलते रहे हैं इसलिए इन दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है।

फैंस महेंद्र सिंह धोनी को “थाला” कहते हैं वहीं सुरेश रैना को “जीना थाला” ।धोनी ने बताया कि आईपीएल शुरू होने से पहले वह काफी प्रैक्टिस करना चाहते हैं। बता दे की धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार खिताब जीत चुका है।आईपीएल 2020 के सीजन का शुरुआत 29 मार्च को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है। इसी वजह से महेंद्र सिंह धोनी प्रैक्टिस के लिए चेन्नई पहुंचे हैं।आईपीएल 2019 में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था और चौथी बार में खिताब जीता था।आईपीएल के इस सीजन में कुल 56 मैच खेले जाएंगे। इसका फाइनल 24 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।इस टूर्नामेंट में 8 टीमें हिस्सा लेगी जिसमें दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स ,किंग्स इलेवन पंजाब ,राजस्थान रॉयल्स ,रॉयल चैलेंजर्स ,सनराइजर्स हैदराबाद एवं गत चैंपियन मुंबई इंडियंस है ।