53 की उम्र में बिकिनी पहन नजर आई बाहुबली प्रभास की ‘मां’, दिल थामकर कर देखिए PHOTOS

बाहुबली का रोल निभाकर देश भर में अपनी पहचान बनाने वाले प्रभास अपनी एक और फिल्म के साथ दर्शको के बीच आ चुके है। इनकी नई फिल्म  राधे श्याम रिलीज होने के लिए तैयार है, दरअसल इस फिल्म में प्रभास की मां का रोल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भाग्यश्री कर रहीं है। वह दो बच्चो की मां भी है। इस फिल्म में भले ही वो हीरो की मां के किरदार में नजर आएगी लेकिन 52 वर्ष की उम्र में भी बेहद हॉट लगती है।

whatsapp-group

फिल्म में वह मां का किरदार निभा रही है पर वह अपने फिटनेस के लिए काफी मशहूर है। अपनी बोल्ड फ़िगर से  मलाइका अरोड़ा को भी देती है परफेक्ट फिगर और बोल्ड अदाएं में टक्कर। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स अपलोड करते रहती है।इन दिनों वह स्टार प्लस के खास शो स्मार्ट जोड़ी में अपने पति हिमालय दासानी के साथ दिख रही है।भाग्यश्री के दोनो बच्चे बतौर लीड रोल फिल्मी जगत में एंट्री कर चुके है। बेटी अवंतिका ‘मिथ्या’ में आ चुकी है नजर। भाग्यश्री के फिल्मी जीवन की बात करे तो वह सलमान खान के साथ ‘मैने प्यार किया में’ नजर आ चुकी है।

whatsapp

प्रभास के साथ काम कर भाग्यश्री  है काफी खुश

हाल में ही बातचीत के दौरान भाग्यश्री ने कहा कि उन्होंने दोबारा तेलुगु में कमबैक किया है जब उन्होंने इसके लिए सोचा तो सबसे पहले उन्होंने थलाइवा और राधेश्याम के मैं घर से संपर्क किया । दोनों की शूटिंग समानांतर ही चल रही थी किसने कहा कि वह एक्टर की प्रभास की मां बनकर काफी खुश है और उन्हें सौभाग्य है कि उन्हें इसके लिए मौका मिला है।  प्रभास के बारे मे बात  करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक शानदार और भारत में काफी क्रेज बनाए हुए एक्टर हैं सबसे खास बात यह है कि यह बहुत जल्दी भूल मिल जाते हैं फिल्म सेट पर उन्हें घर जैसा माहौल महसूस होता है।