लॉक डाउन में हुई शादी पड़ी महगी,दुल्हन ने किया सबको ..

शादी के दिन दुल्हन की तबीयत काफी खराब थी।दुल्हन को कोरोना से संक्रमण होने की आशंका थी।दुल्हन ने शादी के 3 दिन पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था।पर इसी बीच उसकी उसकी शादी हो गई।वह शादी कर अपने ससुराल आ गई।ससुराल आने के 2 दिन बाद दुल्हन की कोरोना की रिपोर्ट आयी।दुल्हन की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ ग।ई दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव आने पर पूरा हड़कंप मच गया।इसके बाद दुल्हन को जल्दी में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

यह घटना मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप की है यहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।मंडीदीप के सतलापुर में एक नव विवाहिता जिनकी अभी-अभी इस लॉक टाउन में शादी हुई थी,वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।दरअसल भोपाल शहर के जाट खेड़ी में रहने वाली एक विवाहिता की शादी लॉक डाउन मे ही 18 मई को सतलापुर निवासी एक व्यक्ति से हुआ था।

शादी के 3 दिन पहले ही दुल्हन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था।पर इसी बीच दुल्हन की शादी हो गई और दुल्हन अपने ससुराल आ गयी।ससुराल आने पर इस दुल्हन की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दुल्हन के ससुराल पूरा हड़कंप मच गया। इनका पूरा ससुराल  हॉस्पिटल में तब्दील हो गया।रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नवविवाहिता को भोपाल के एम्स में भेज दिया गया है। वहीं सारे परिवार सहित कुल 32 लोगों को होम क्वारंटिन किया गया है।

इस मामले में अब्दुल्लागंज के बीएमओ डॉ अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि अभी तक इंदौर के मंदिदीप में कुल 4 कोरोना के मामले शामिल सामने आए हैं जो कि आप बिल्कुल तरह से ठीक हो गए हैं।अब इस नए दुल्हन को  कोरोना पॉजिटिव आने पर मंडीदीप में कुल 5 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।इस दुल्हन के संपर्क मे आने वाले सभी लोगो क्वारंटिन कर उनपर ध्यान दिया जा रहा है।