कोरोना से लड़ने के लिए आया अब मोदी गमछा,वाराणसी मे गया बांटा

कोरोना वायरस के जंग में मोदी जी जब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे थे तब वह अपना मुंह गमछा से ढके हुए नजर आ रहे थे।उन्होंने अपील भी किया था कि हमें मास्क की क्या जरूरत हमारे पास तो गमछा है।

Image Source Google

गमछे पर मोदी गमछा एवं कमल के फूल लिखा हुआ

इसी वजह से उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों ने काशी वासियों के लिए स्पेशल मोदी गमछा तैयार किया और जरूरतमंदों के बीच इस का वितरण किया। इस गमछे पर मोदी गमछा एवं कमल के फूल लिखा हुआ नजर आ रहा है।

Image Source Google

बता देंगे प्रधानमंत्री मोदी जी की अपील पर वाराणसी के केसरवानी समाज ने इस गमछे का वितरण किया है।यह गमछा उन सभी लोगों को बांटा गया जो गरीब और जरूरतमंद थे। गमछे के वितरण में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया।

अखिल भारतीय केसवानी वैश्व युवक सभा के अध्यक्ष ने बताया कि यह गमछा मोदी जी के अपील पर तैयार किया गया है जिस पर मोदी गमछा और कमल का फूल अंकित है या गमछा आपके मुंह को ही नहीं बल्कि आपके तन को भी अच्छी तरह से ढक लेगा जो कि आपको कोरोना वायरस के अलावा इस गर्मी से भी बचाएगा।

Image Source Google

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपील की थी कि हम लोग मास्क के बजाय गमछा यूज करेंगे तभी से लोगों में इस गमछे का फ्रेंड बढ़ गया है और इस ट्रेड को बढ़ाते हुए यहां लोगों ने जरूरतमंदों के लिए गमछे का वितरण किया है।

मोदी जी ने कहा हम लोग तो गमछा वाले हैं

Image Source Google

मोदी जी ने वाराणसी के बीजेपी अध्यक्ष से कहा था कि हम लोग को ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है हम लोग तो गमछा वाले हैं मास्क  की क्या जरूरत है आप लोग गमछा बांध के ही बाहर निकालिए इतना खर्च करने से कोई फायदा नहीं है। इसलिए वाराणसी में मोदी गमछा का ट्रेड कोरोना वायरस के संकट में निकला है।