जब रैंप वॉक के दौरान पीछे से फट गई थी गौहर खान की स्कर्ट, सबके सामने हो गईं थीं शर्मसार;Video

बॉलीवुड और टेलीविजन के दुनिया की मशहूर अदाकारा गौहर खान (Gauhar Khan) आये दिन अपनी बोल्ड एंड खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही नही वह अक्सर अपने पति ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ भी अपनी खूबसूरत फोटोज और डांस वीडिओज़ को लोगों के बीच सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं और जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

Gauhar khan

रैंप वॉक के दौरान हुआ था हादसा :-

वही अभी हाल ही में गौहर खान अपने पति ज़ैद के साथ मॉस्को में क्वालिटी टाइम स्पेंड करके वापिस लौटी हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने लोगों के बीच साझा की है। हालांकि काफी वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर रहीं गौहर एक सक्सेसफुल मॉडल रह चुकी हैं और मॉडलिंग के दौरान ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण वह शर्म से पानी-पानी हो गई थी।

 

होना पड़ा था शर्मिंदगी का शिकार :-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि गौहर खान मॉडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और वह अक्सर बड़े बड़े डिजाइनर्स के फैशन शो में उनके लिए मॉडलिंग करती हुए नजर आती हैं। हालांकि एक बार उनके साथ रैंप वॉक के दौरान ऐसा हादसा हुआ था जिसकी वजह से उन्हें बेहद शर्मिंदा होना पड़ा था (Gauhar Khan oops moment)।

Gauhar khan

खुल गई थी गौहर के स्कर्ट की सिलाई :-

जी हां, ये बात उस दौरान की है जब कुछ सालों पहले गौहर खान लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए उतरी थीं। गोल्डन कलर की टॉप और ब्लैक कलर की स्कर्ट पहने हुए यूं तो एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। मगर जैसे जैसे वह आगे वॉक करती जा रही थी, उनकी स्कर्ट की सिलाई पीछे से धीरे-धीरे खुलती जा रही थी।

Gauhar khan

हालांकि जैसे ही गौहर को इस बात का अहसास हुआ और उन्होंने पीछे मुड़कर देखा की उनकी स्कर्ट पीछे से खुली हुई है तो वह इस दौरान जरा भी घबराई नही और उन्होंने बेहद सूझ बूझ से इस सिचुएशन को हैंडल कर अपने वॉक को पूरा किया था।

Gauhar khan

कई वेब सीरीज का रह चुकी हैं हिस्सा :-

बात करें गौहर खान के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में ज़ैद दरबार के साथ उनकी म्यूजिक वीडियो ‘मैं प्यार में हूँ’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा अमेज़न मिनी टीवी पर भी उनका एक शो बीते दिनों रिलीज किया गया था जिसका नाम ‘सॉरी भाईसाहब’ है। मालूम हो कि गौहर खान ने सैफ अली खान के साथ उनके वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी एक बेहद अहम भूमिका निभाई थी जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था।