बीच हनीमून मे भाग खड़े हुए थे अजय देवगन, कहा – मैं अब थक चुका हूँ !

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इंडस्ट्री के पावर कपल की गिनती में गिने जाते हैं। दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है फिर चाहे वो ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन। साल 1999 में शादी के बंधन में बंधने वाले काजोल और अजय भले ही पर्सनालिटी के मामले में एक दूसरे से बेहद अलग हो। मगर दोनों के बीच का प्यार किसी से छिपा नही है। दोनों की बॉन्डिंग भी लोगों को साफ नजर आती है। एक तरफ जहां काजोल चुलबुली हैं तो वही दूसरी ओर अजय देवगन उतने ही शर्मीले और शांत इंसान हैं।

Ajay devgan and kajol

इस तरह हुई थी अजय और काजोल के प्यार की शुरुवात :-

ये तो सभी जानते है कि अजय देवगन बेहद कम बात करते हैं मगर जब भी वह अपने राज खोलते हैं तो उसे सुन हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही कुछ खुलासा अजय देवगन ने हाल ही में किया था जब वह काजोल के साथ सोनी टीवी के चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। वैसे आपको बतादें कि अजय देवगन और काजोल के बीच की प्रेम कहानी (Ajay Devgan and Kajol love story) फ़िल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।

Ajay devgan and kajol

 

कपिल के शो में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए काजोल ने बताया, “मैं शॉट के लिए रेडी थी। मैंने पूछा क‍ि मेरा हीरो कहां है? तो किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह कोने में चुपचाप बोर इंसान की तरह बैठे थे। मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं अजय के बारे में बि‍चिंग कर रही थी।”

Ajay devgan and kajol

5 सालों कि डेटिंग के बाद की थी अजय और काजोल ने शादी :-

काजोल ने आगे बताया, “हम डिनर के लिए जाते थे। अजय जुहू में रहते थे और मैं साउथ बॉम्‍बे में, इसलिए हमारा आधे से ज्‍यादा वक्‍त कार में ही बीता। मेरे दोस्तों ने मुझे अजय के लिए वॉर्न भी किया था। उनकी छवि बाकियों के साथ कुछ और थी, अजय मेरे लिए अलग थे।” मालूम हो कि करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अजय और काजोल ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया था। काजोल ने अजय से उस वक़्त शादी की थी जब उनका करियर उच्चाइयों पर था। ऐसे में ये साफ पता चलता है कि काजोल अजय से कितना प्यार करती हैं।

अपने हनीमून लर थक गए थे अजय देवगन :-

Ajay devgan and kajol

वही अपने हनीमून पर बात करते हुए काजोल ने बताया, “हम दो महीने के लिए हनीमून पर गए थे। हम आस्‍ट्रेलिया, लॉस वेगास और दूसरी जगह होते हुए 40 दिन बाद जब ग्रीस पहुंचे, तब तक अजय बिल्कुल थक चुके थे। एक सुबह वह उठे और बोले, मुझे बुखार आ रहा है और तेज सिर दर्द हो रहा है। फिर मैंने कहा कि मैं आपको दवाइयां दे देती हूं। लेकिन अजय बार-बार यही कह रहे थे कि मेरी तबियत ठीक नहीं है और जब मैंने उनसे पूछा, मैं क्या करूं ये बताओ? तब उन्होंने कहा कि, ‘घर चलो’। मैंने पूछा ‘सिर दर्द के लिए घर वापस चलें?’ तो उन्होंने कहा मैं बहुत थक चुका हूं, बस घर चलो। ऐसे में हम बीच हनीमून से मुंबई वापस आ गए।”

Ajay devgan and kajol

अपने घर के छत पर की थी अजय ने काजोल से शादी :-

एक्ट्रेस की इस बात पर अजय देवगन ने बताया, “मैंने तो आधे घंटे में शादी की थी, वो भी अपने घर की छत पर। कमरे से बाहर निकला शादी की और वापस कमरे में चला गया था। हनीमून के लिए मैंने और काजोल ने 2 महीने की छुट्टी ली थी, लेकिन मैं अपने हनीमून से एक महीने में ही भाग कर वापस आ गया था। दरअसल 2 महीने की छुट्टी ज्यादा लगने लगी थी।” आपको बतादें कि अजय देवगन की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा समेत वहां बैठे सभी लोग ठहाके मारकर हँसने लगे थे।