ये हैं OTT की हॉट ‘सरला भाभी’, कई वेब सीरीज में भूल बैठी है शर्म-हया, इनकी ये सीरीज संभल कर देखें

बदलते दौर के साथ आज लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform) पर एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठाना खासा पसंद करते हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज (Bold Web Series On OTT Plateform) में काम करते नजर आते हैं। तमाम सितारों की अलग-अलग वेब सीरीज (New Web Series) जहां लोगों की पसंद का हिस्सा बनती है, तो वहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर कई ऐसी वेब सीरीज भी है, जिनमें बोल्नेस की हद पार की गई है। हालांकि इन वेब सीरीज को देखने के लिए उम्र सीमा भी तय की गई है। बोल्ड कंटेंट की वेब सीरीज में चरमसुख (Charamsukh), बायोलॉजी टीचर (Biological Teacher) और पलंगतोड़ डबल धमाका (Palangtod Dubble Dhamaka Web Series) जैसी वेब सीरीज का नाम भी शामिल है।

Rajsi Verma As Sarla Bhabhi

कौन है सरला भाभी

बोल्ड कंटेंट की इन वेब सीरीज की फेमस अदाकाराओं की लिस्ट में एक नाम राजसी वर्मा (Rajsi Verma) का भी है, जिन्हें सरला भाभी (Rajsi Verma Aka Sarla Bhabi) के नाम से जाना जाता है। मुंबई में पैदा हुई राजसी वर्मा ने साल 2016 में फिल्म बेईमान लव से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म में राजसी पहली बार नजर आई थी, इसके बाद उन्होंने साल 2018 में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज तंत्र में भी काम किया।

हालांकि इसके बाद उन्होंने फिल्मों से ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर लिया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका करियर काफी बुलंदियों पर रहा। इस दौरान एक के बाद एक उन्होंने कई हॉट वेब सीरीज में अपनी बोल्ड इमेज के साथ काफी लोकप्रियता बटोरी। राजसी वर्मा की ओटीटी प्लेटफार्म की सीरीज में चरमसुख, बायोलॉजी टीचर और पलंगतोड़ का नाम शामिल है।

इसके बाद जब साल 2019 में उल्लू एप पर उनकी वेब सीरीज चरमसुख (मॉम एंड डॉटर) और चर्मसुख (सौतेला प्यार) आई, तो उनकी इन दोनों वेब सीरीज में लोकप्रियता के एक अलग ही आयाम सेट किए। इन वेब सीरीज में उन्होंने अपने पर हॉट में ग्लैमरस अंदाज के तड़के का जादू फैंस पर इस कदर चलाया कि सरला भाभी के नाम का फितुर हर किसी के सर चढ़ गया।

नई वेब सीरीज का है फैंस को इंतजार

सरला भाभी की अदाओं से मदहोश उनके फैंस अब उनकी नई वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राजसी वर्मा को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अब वह इस तरह के रोल को लेकर पूरी तरह से रम बस गई हैं। उन्हें इस तरह के रोल लेने से जरा भी परहेज नहीं होता। याद दिला दे राजसी स्टार प्लस के पॉपुलर शो दीया और बाती हम में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने क्राइम पेट्रोल, यह है मोहब्बतें, कसम तेरे प्यार की, सुहानी सी एक लड़की और ए जिंदगी जैसे कई टीवी शो में काम किया है।