Amitabh Bachchan: रेखा नहीं इस एक्ट्रेस पर था अमिताभ बच्चन का क्रश, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग!

Amitabh Bachchan crush: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega crorepati 14) को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस शो में आने वाले हर कंटेस्टेंट से कुछ दिलचस्प बातें करते हैं। ऐसे में एक कई बार कंटेस्टेंट भी उनसे उनकी जिंदगी से जुड़े कई अटपटे सवाल पूछ लेते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिसने अमिताभ से कई दिलचस्प सवाल पूछे। इनमें से एक सवाल उनकी पहली सेलिब्रिटी क्रश (Amitabh Bachchan celebrity crush) से भी जुड़ा था, जिसके जवाब में बिग बी ने एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम लिया जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

whatsapp-group

अमिताभ बच्चन

 

रेखा नहीं इस एक्ट्रेस पर था अमिताभ बच्चन का क्रश

अमिताभ बच्चन के सेलिब्रिटी क्रश का नाम सुनते ही आपके दिमाग में सबसे पहले रेखा का नाम आया होगा। ऐसे में हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पहली पहली सेलिब्रिटी क्रश रेखा (Rekha) और जया (Jaya Bachchan) नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोई और ही एक्ट्रेस है, जिनका नाम सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

whatsapp

कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन से जब हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्टेंट ने पर्सनल सवाल में पूछा कि उनकी पहली सेलिब्रिटी क्रश कौन है? तो इस पर अमिताभ बच्चन पहले तो हिचकीचाने लगे, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि जिस एक्ट्रेस को वह बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी कला के इज्जत भी करते हैं वह वहीदा रहमान (wahida Rahman) है।

दिलीप कुमार

वहीदा रहमान है अमिताभ बच्चन की पहली क्रश

अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में जब अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान का नाम लिया तो हर कोई हैरान रह गया। बता दे वहीदा रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा में से एक है। अभिनय की दुनिया में उनकी कलाकारी के काफी चर्चे रहे हैं।

दिलीप कुमार

दिलीप कुमार को किया अमिताभ ने याद

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान उन कलाकारों के बारे में भी बताया, जिनकी वह बहुत इज्जत करते हैं और जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है। अमिताभ ने इस लिस्ट में वहीदा रहमान के अलावा दिलीप कुमार का नाम भी लिया।