जैकलीन-सुकेश चंद्रशेखर इंटिमेट सीन के बाद एक और बड़ा खुलासा, माँ-बाप को सुकेश ने दिये थे करोड़ो…

बॉलीवुड में श्रीलंकन ब्यूटी के नाम से मशहूर हुई एक्टर जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandiz) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी अदाओं और फिटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। वही लोग भी उनकी खूबसूरती के कायल हैं। लेकिन हमेशा ही लोगों के सामने खिलखिलाती हुई नजर आईं जैकलीन इन दिनों बेहद बुरे फेज से गुजर रही हैं।

Jacqueline fernandez and sukesh chandrashekhar

कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) से पूछताछ करने के बाद से ही जैकलीन का नाम सुर्खियों में हैं और पिछले दिनों उनकी कुछ प्राइवेट पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई जिसके बाद अब जैकलीन की मुश्किलों और भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

Jacqueline fernandez's parents

माता-पिता को भी सुकेश ने दिए है कईं महंगे गिफ्ट :-

हालांकि जैकलीन ने मीडिया से गुजारिश की है कि वह उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखे। आपको बतादें कि कुछ समय पहले ईडी ने अपने जांच में ये पाया था कि ना सिर्फ जैकलीन बल्कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उनके परिवार वालों को भी कई महंगे गिफ्ट दिए थे। मालूम हो कि जैकलीन फर्नांडिज श्रीलंका की रहने वाली हैं। एक तरफ जहां उनके पिता वहां के एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं तो वही उनकी माँ एक एयर-होस्टेस रह चुकी हैं। हालांकि अगर रिपोर्ट्स की माने तो सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को करोड़ों के तोहफे दिए हैं जिनमें महंगी गाड़ियां भी शामिल है।

Jacqueline fernandez and sukesh chandrashekhar

इंटरनेट पर वायरल हुई सुकेश और जैकलीन की इंटिमेट फ़ोटो :-

इतना ही नही, सुकेश ने जैकलीन की बहन जैनी को भी सफेद रंग की एक बीएमडब्ल्यू एक्स फाइव सीरीज कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ 80 लाख है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ईडी से हुई पूछताछ के दौरान  जैकलीन ने इस बात को भी माना था कि सुकेश ने यूएसए में रह रहीं उनकी बहन गेराल्डिन फर्नांडीज को 150,000 अमरीकी डॉलर उधार में दिया था।

Jacqueline fernandez and sukesh chandrashekhar

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अभिनेत्री ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि इस विवाद ने एक बार फिर तब हवा पकड़ी जब बीते दिनों जैकलीन और सुकेश की एक इंटिमेट फोटो इंटरनेट पर लीक (Jacqueline intimate photo leaked on intenet) हुई थी। जिसके बाद जैकलीन ने पहली बार सबके सामने आकर अपनी सफाई दी है।

Jacqueline fernandez post

पोस्ट शेयर कर लोगों से की अपील :-

सुकेश संग अपने रिश्ते और तस्वीरों पर सफाई देते हुए जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जैकलीन ने लिखा है, “भारत और इसके लोगों ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैंने यहां रहकर बहुत कुछ सीखा भी है और इस समय मैं ऐसे वक्त से गुजर रही हूं जो मेरे लिए बहुत मुश्किल है। मैं इस वक्त से जल्दी बाहर निकलुंगी। मेरी मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। धन्यवाद।’