विराट कोहली की पत्नी ही नहीं भाभी भी है ग्लैमर क्वीन, जबरदस्त है देवरानी-जेठानी की टक्कर, देखें Photos

Who is Chetna Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा से शादी की थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) की जोड़ी को उनके फैंस विरुष्का (Virushka) नाम से बुलाते हैं। इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। वही विराट कोहली जितने हैंडसम है उनकी पत्नी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस है… इस बात में कोई दो राय नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली की सिर्फ पत्नी ही नहीं बल्कि उनकी भाभी भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। विराट कोहली की भाभी (Virat Kohli Bhabhi Chetna Kohli) का नाम चेतना कोहली है। आइये हम आपको चेतना कोहली (Chetna Kohli) की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।

whatsapp-group

Chetna Kohli

देवरानी अनुष्का की तरह ही खूबसूरत है जेठानी चेतना कोहली

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली के परिवार में और भी कई सदस्य हैं जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की भाभी चेतना कोहली की, जो विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली की पत्नी है। विराट कोहली के परिवार में उनकी मां और उनकी बहन के अलावा उनका एक भाई भी है, जिसका नाम विकास कोहली है। चेतना कोहली उन्हीं की पत्नी है।

Chetna Kohli

whatsapp

लाइमलाइट से दूर रहती है चेतना कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जितना ज्यादा लाईमलाईट की दुनिया में रहते हैं, उनके भाई विकास कोहली और उनकी भाभी चेतना कोहली लाइमलाइट की दुनिया से उतना ही दूर रहना पसंद करते हैं। विराट कोहली के भाई उनकी तरह ही बेहद हैंडसम है। वही उनकी पत्नी भी अपनी देवरानी अनुष्का शर्मा से कम नहीं है। वह अनुष्का शर्मा को खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में जबरदस्त टक्कर देती है। विराट कोहली की भाभी चेतना कोहली दिखने में ही सिर्फ खूबसूरत नहीं है, बल्कि स्टाइल के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है। उनकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी उन्हें एक्ट्रेस समझ बैठेंगे।

 Virat Kohli Bhabhi Chetna Kohli

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है चेतना कोहली

हाल ही में विराट कोहली ने अपनी फैमिली क्वालिटी टाइम की कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें चेतना कोहली नजर आई थी। चेतना कोहली लाइम लाइट की दुनिया से दूर रहती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइड इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिन रहती है। यहां उनका अकाउंट है, जिस पर वह अपनी कई तस्वीरों को साझा कर चुकी है।

Virat Kohli Bhabhi Chetna Kohli

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chetna Kohli (@_chetnakohli)

चेतना ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरों को साझा कर काफी सुर्खियां बटोरी है। इन सभी तस्वीरों में चेतना कोहली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें शेयर होने के साथ ही ना सिर्फ वायरल हुई, बल्कि लोगों ने उनकी खूबसूरती के तारीेंफें भी की। बता दें इंस्टाग्राम पर चेतना कोहली के 7000से ज्यादा फॉलोअर्स है। चेतना कोहली सिर्फ अपनी ही नहीं बल्कि परिवार के साथ और अपने पति के साथ बिताए अपने खास पलों की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती है।