इस धुरंधर क्रिकेटर ने अपने ही दोस्त को दिया था धोखा, उसकी पत्नी संग नाजायज संबध बना कर दिया प्रेग्नेंट

Murali Vijay Affairs with Dinesh Karthik Wife: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों के आपसी मस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का याराना देश नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंडियन क्रिकेट टीम में 2 खिलाड़ी ऐसी भी है जो एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते और इसके पीछे की वजह है उनकी पत्नी… जिसकी वजह से इन दोनों के बीच में यह कड़वाहट आई। दरअसल ये पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की पत्नी थी और इसके बाद टीम इंडिया के ही एक दूसरे प्लेयर ने उन्हें धोखा दिया और धोखे से उनकी पत्नी को अपना बना लिया। हम बात कर रहे हैं मुरली विजय (Murali Vijay) और दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता (Dinesh Kartik Wife Nikita) की।

whatsapp-group

Dinesh Kartik Wife Nikita

मुरली विजय ने दिया था दिनेश कार्तिक को धोखा

दरअसल हाल ही में घरेलू मैच के दौरान क्रिकेट के ग्राउंड पर एक ऐसा वाकया हुआ जिसके बाद से एक बार फिर यह मुद्दा चर्चाओं का विषय बन गया। हाल ही में मुरली विजय एक घरेलू मैच खेलने ग्राउंड में पहुंचे। इस दौरान जब वह बाउंड्री की और फील्डिंग कर रहे थे, तो लोग दिनेश कार्तिक का नाम लेकर उन्हें चिड़ा रहे थे। सोशल मीडिया पर इस वाक्य का यह वीडियो हाल-फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है और इसी के साथ एक बार फिर दिनेश कार्तिक, मुरली विजय और निकिता के चर्चे खबरों के गलियारों में सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे हैं।

Dinesh Kartik Wife Nikita

whatsapp

दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी संग अफेयर पर बैठे थे मुरली विजय

दरअसल इस कहानी की शुरुआत साल 2007 से हुई थी, जब दिनेश कार्तिक ने अपने दोस्त निकिता के साथ शादी की। इसके बाद मुरली विजय की मुलाकात दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से हुई। मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे निकिता और मुरली विजय एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा समय बिताने लगे।, वही जब यह बात दिनेश कार्तिक को पता चली तो उन्होंने निकिता को छोड़ने का फैसला कर लिया।

Dinesh Kartik Wife Nikita

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ दिया था दिनेश कार्तिक ने

हालात इस कदर खराब हो गए थे कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जब निकिता और मुरली विजय के अफेयर्स के बारे में पता चला, तो उन्होंने तलाक देने का फैसला कर लिया। मालूम हो कि जब उन्होंने निकिता को तलाक दिया उस समय वह प्रेग्नेंट थी। अफेयर की खबरें किस हद तक सच थी इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि तलाक के तुरंत बाद निकिता ने क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली थी।

Dinesh Kartik Wife Nikita

यह शादी काफी गुप्त तरीके से की गई। शादी का खुलासा काफी समय बाद हुआ। दरअसल शादी के कुछ महीने बाद ही निकिता ने बच्चे को जन्म दिया। बाद में खुलासा हुआ कि यह दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि मुरली विजय का ही बच्चा था। यहीं वजह थी कि दिनेश कार्तिक ने उन्हें तलाक दिया था और तलाक के बाद वह निकिता के बच्चे से मिलने कभी नहीं गए और ना ही कानूनन कभी उस पर अपना कोई हक जताया।

Dinesh Kartik Wife Nikita

दिनेश कार्तिक ने 2015 में की दूसरी शादी

निकिता से तलाक लेने के बाद दिनेश कार्तिक ने साल 2015 में स्क्वैश की मशहूर खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर लीष हाल फिलहाल में दोनों अपने निजी जीवन में काफी खुश है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी क्वालिटी टाइम की तस्वीरों को साझा भी करते हैं।