कोच ज़ूम एप पर खिलाडियो का ले रहे थे ऑनलाइन क्लास अचानक दिखने लगी पॉर्न!

कोरोना वायरस के चलते हैं अभी खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने के लिए सभी कोच और फेडरेशन ने मिलकर ऑनलाइन क्लास देने की व्यवस्था की है।इसी दौरान बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सोमवार को ज़ूम एप  की मदद से ऑनलाइन खिलाड़ियों को कोचिंग देने की शुरूआत किया है। इसका पहला सेशन तो काफी सही रहा जिसमें राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने भी हिस्सा लिया था।

परंतु आज कुछ ऐसा हुआ जिससे राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद समेत सभी विदेशी कोच को शर्मिंदा से अपना सर झुकाना परा।हुआ ऐसा कि खिलाड़ियों को ऑनलाइन दी जा रहे हैं कोचिंग क्लास के दौरान अचानक पॉर्न तस्वीरें आने लगी।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अभी खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने 21 दिनों की ऑनलाइन क्लास की व्यवस्था की है।इसमें भारतीय कोच के साथ   इंडोनेशियाई कोच भी क्लास ले रहे थे।

तभी किसी हैकर ने इस वीडियो क्लास को हैक कर इस पर पोर्न वीडियो दिखाने लगा बताया गया कि इस तरह की बातें बार-बार होती रही।इस कोचिंग में कई व बच्चों के साथ उनके मां-बाप भी जुड़े हुए हैं। इस वजह से सारे कोच को इस बात से शर्मिंदा होना पड़ा।

वही साईं ने इस हैकिंग के बारे में बात को बिल्कुल ही झुठला दिया उन्होंने कहा कि किसी तकनीकी कमी के कारण ऐसा हुआ है।साईं के आईटी विभाग द्वारा बताया गया कि एक वर्क ऑनलाइन क्लास में किसी तकनीकी कमी के कारण कुछ अनचाही तस्वीरें दिखने लगी।हालांकि इसमें जांच किया जा रहा है कि ज़ूम एप में हैकिंग हुई है या नहीं!