Viral Video: ‘बीड़ी जलइले’ पर पाकिस्तानी कपल ने किया जबरदस्त डांस, Viral Video ने लुट लिया दिल

Pakistani Couple Video Viral On Beedi Jalaile Song: सोशल मीडिया पर हर दिन कई मजेदार वीडियो वायरल होते हैं। इस कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा का डांस वीडियो ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर काफी वायरल हुआ था। एक डांस वीडियो ने आयशा को सोशल मीडिया पर रातो-रात स्टार बना दिया था। आलम यह था कि बीते महीने मेरा दिल यह पुकारे आजा गाना साल का सबसे ट्रेंडिंग वायरल वीडियो बना था। आयशा के बाद अब एक पाकिस्तानी कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह कपल बीड़ी जलाईले गाने पर जमकर थिरकता नजर आ रहा है।

whatsapp-group

पाकिस्तानी कपल का ‘बीड़ी जलइले’ हुआ वायरल

आयशा के बाद अब एक पाकिस्तानी कपल सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा बन गया है। दरअसल यह पाकिस्तानी कपल ना सिर्फ बीड़ी जलाईले गाने पर डांस करता, बल्कि अपने दिल की हालत बयां करता भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान के स्थित एक वेडिंग फोटोग्राफर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो शेयर होने के कुछ ही मिनटों बाद तेजी से वायरल होने लगा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सिग्नेचर बाय बिलाल एजाज खान नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

डांस की इस छोटी सी क्लिप में यह पाकिस्तानी जोड़ा साल 2006 की फिल्म ओमकारा के प्रतिष्ठित गीत पर डांस करता नजर आ रहा है। इस दौरान महिला ने जहां ग्रेसफुल शरारा पहना है, तो वही पुरुष कुर्ते-पजामे में नजर आ रहा है। दोनों ने अपने डांस मूव्स से सभी को अपनी और आकर्षित कर लिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने के कैप्शन में लिखा- कितना दमदार प्रदर्शन…. डांस फ्लोर पर धूम मचा दी।

whatsapp

कई मिलियन लोगों ने देखा पाकिस्तानी कपल का ‘बीड़ी जलइले’ वीडियो

बता दे ये वीडियो अब तक कई मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है, तो वहीं इस पर कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने पाकिस्तानी कपल के डांस की तारीफ की है। बता दे बीड़ी जलइले गाना सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया था। ये गाना उस साल के पॉपुलर गानों में से एक था।