मंडप में पंडित जी पढ़ते रह गए मंत्र, दुल्हन को लेकर भाग गया दूल्हा, देखें मजेदार Video

Wedding Comedy Video: भारत के तमाम हिस्सों में बीते कुछ हफ्तों से शादी का सीजन चल रहा था। शादी के सीजन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिन्होंने ना सिर्फ तहलका मचाया बल्कि लोगों को हंस हंस कर लोटपोट होने पर भी मजबूर कर दिया। फिलहाल हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी और आपके जेहन में भी कई तरह के सवाल उठेंगे। दरअसल यह वीडियो मंडप पर बैठे एक दूल्हे का है, जो दुल्हन को लेकर भाग गया है। हालांकि अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि जब मंडप में बैठा था तो दुल्हन को लेकर क्यों भागा… तो आइए हम आपको इसकी पूरी वजह बताते हैं।

whatsapp-group

मंडप से दुल्हन को लेकर भागा दूल्हा

दूल्हे के मंडप से भागने का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिए गए हैं। सामने आए इस चंद सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हैं और पास बैठे पंडित जी मंत्रों का उच्चारण कर रहे हैं, लेकिन तभी बैकग्राउंड में एक म्यूजिक की आवाज सुनाई देती है, जिसे सुनने के बाद दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता और मंडप से खड़े होकर डांस करने के लिए जाने लगता है, तभी दुल्हन उसे पकड़कर नीचे बैठा लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

हालांकि कुछ सेकंड बाद दूल्हा फिर उठ जाता है और काफी मजेदार अंदाज में दुल्हन को भी मंडप से उठा कर खुले मैदान की तरफ भाग जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इधर पंडित जी मंत्रों का उच्चारण कर रहे हैं और दूल्हा उधर अपनी दुल्हन को लेकर भाग गया है। दरअसल वह शादी के हॉल से नहीं भागा, बल्कि शादी में ही खुले हॉल के मैदान में दुल्हन के साथ डांस करने के लिए भागा है। वहीं वहां मौजूद लोग इस दृश्य को देखकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं और काफी मजेदार अंदाज में इस पर रिएक्शन देते नजर आ रहे है।

whatsapp

इस वीडियो को Funtap इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिए हैं। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने दूल्हे के अंदर समाये डांस के कीड़े का जिक्र किया है और सलाह दी भाई थोड़ी देर तो रोक लेते….।