Viral Video: आसमान में चमकती रहस्यमयी लाइट देख हक्के बक्के हुए लोग, क्या धरती पर आ गए एलियन?

Sky Mysterious Light Video Viral: यह दुनिया रहस्य से भरी हुई है। ऐसे में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिसे देखने के बाद लोग सिर्फ हैरान नहीं हो जाते बल्कि कई रहस्यमई सवाल भी करने लगते हैं। ऐसे में आसमान में होती कई चमत्कारिक घटनाओं के बीच एलियन की चर्चा भी शुरू हो जाती है। हाल ही में कुछ ऐसी ही चमत्कारी घटना कोलकाता के आसमान में हुई, जहां कुछ ऐसी लाइट अचानक आसमान में चमकने लगी। वहीं लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर इस घटना के वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद एलियंस के धरती पर आने को लेकर सवाल शुरू कर दिया है।

whatsapp-group

कई जगहों पर नजर आई आसमान में रहस्यमई लाइट्स

हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें आसमान में कई जगहों पर रहस्यमई लाइट्स नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को एक यूजर ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा किया है। उसने कैप्शन में लिखा- आसमान में कई जगहों पर रहस्यमई लाइट्स देखने को मिल रही है और यह कोलकाता में कई जगह पर देखी गई है। यूज़र ने इस दौरान 2 तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें दिख रहा है कि ऊपर आसमान में अंधेरे को चीरती हुई तेज लाइट दिखाई दे रही है। अब इस लाइट के पीछे की वजह क्या है…? यह लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है।

5 मिनट तक आसमान में चमकती रही लाइट

आसमान में चमक रही इस लाइट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे आसमान में कोई बैठा इसे जला रहा हो। इसकी रोशनी सीधी पड़ रही है। वही रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल और ओडिशा के आसमान में यह रहस्मयी लाइट करीब 5 मिनट तक लगातार जलती रही। ऐसे में यह दावा किया जा रहा है कि यह रोशनी किसी सेटेलाइट या अग्नि-5 के परीक्षण की लाइट हो सकती है।

whatsapp

अग्नि-5 बैलिस्टिक मिसाइल का हुआ परीक्षण

भारत में गुरुवार को शाम अग्नि-5 बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया गया। बता दे यह परीक्षण ओडिशा के एपीजे अब्दुल कलाम द्वीप में शाम 5:30 बजे के करीब किया गया। इस परीक्षण के बाद दोनों राज्यों में कई जगहों पर आसमान में रोशनी दिखाई दी। फिलहाल इस रोशनी के कारणों की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है, लेकिन इस रहस्यमयी लाइट को लेकर लोगों के बीच चर्चा जरूर शुरू हो गई है।