Viral Video: गिटार बजा रहे आर्टिस्ट को दिल्ली पुलिस के जवान ने लगाई फटकार, Video देख भड़के लोग

Delhi Police Viral Video: सोशल मीडिया पर कनॉट प्लेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली पुलिस का एक जवान गिटार बजा रहे आर्टिस्ट पर बरसता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजंस भड़क गए है और उन्होंने दिल्ली पुलिस के जवान को जमकर फटकार लगाई है। इस दौरान कई लोगों ने तो इस पुलिस वाले के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग भी की है।

whatsapp-group

वायरल हुआ दिल्ली पुलिस के जवान का वीडियो

इस वायरल वीडियो को बॉलीवुड एक्टर राजेश तैलंग ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखो, यह कलाकार हमारी दिल्ली को और अधिक सौंदर्य पूर्ण और संगीत में बनाते हैं… शर्मनाक!

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दिल्ली पुलिस का यह जवान गिटार बजा रहे कलाकार के पास आकर पहले खड़ा हो जाता है। इसके बाद वह उसे बाहर जाने के लिए कहने लगता है। कुछ देर बाद वह उसे एक अपराधी की तरह हाथ पकड़कर उठाने भी लगता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और दिल्ली पुलिस के जवान को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

whatsapp

जवान का रवैया देख भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। इस दौरान इस वीडियो पर कांग्रेस नेता नितिन अग्रवाल ने कमेंट कर कहा- जहां लॉ एंड ऑर्डर संभालना होता है, वहां से दिल्ली पुलिस नदारद होती है। वही इस वीडियो पर पत्रकार अमीश देवगन ने कमेंट कर कहा- यह दिल्ली पुलिस ने बिल्कुल ठीक नहीं किया है। तो वहीं एक पत्रकार ने लिखा- सड़क पर घर बनाने वालों को दिल्ली पुलिस नहीं रोकती, लेकिन गिटार बजाने वालों को रोक देती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के रिएक्शन भी थमने का नाम नहीं ले रहे है। यह वीडियो अब तक 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है, तो वहीं इस पर कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है।