Viral Video: कई किलो सामान सिर पर लादकर फूल बैलेंस के साथ शख्स ने दौड़ाई साइकिल, हुनर देख फैन हुए लोग

Bicycle Man Viral Video On Internet: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इनमें से कई वीडियो जिंदगी के सबक भी दे जाते हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि जिंदगी हर किसी के लिए एक समान नहीं होती। किसी के जीवन की जरूरतें पूरी करने में एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है, तो किसी को उसकी मेहनत का फल बड़ी जल्दी मिल जाता है। हाल-फिलहाल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है उसे लेकर लोग कुछ ऐसी ही चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक शख्स साइकिल चला रहा है, जिस अंदाज में ये शख्स साइकिल चला रहा है वह खास बात है, क्योंकि इस दौरान उसने अपने सर पर कई किलो का भार लाद रखा है।

whatsapp-group

वायरल हुआ साइकिल सवार का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक साइकिल चालक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान उसका साइकिल चलाना खास बात नहीं है, बल्कि जिस अंदाज में वह साइकिल चला रहा है वह खास बात बात है और इसके लिए ही उसने लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी हुई है। इस शख्स ने अपने सर पर कुछ पाइप के साथ-साथ काफी सामान रखा हुआ है। इस दौरान साइकिल चला रहे शख्स ने दोनों हाथों से सिर पर रखे सामान को पकड़ा हुआ है और इस दौरान वह लगातार पेंडल मारकर साइकिल चला रहा है। सड़क भी खाली नहीं है। रोड के दोनों तरफ गाड़ियां पूरी रफ्तार के साथ चल रही है। इस बीच शख्स किसी एक्सपर्ट की तरह साइकिल चलाता नजर आ रहा है।

IPS ने शेयर किया साइकिल सवार का वीडियो

साइकिल सवार के जबरदस्त अंदाज के इस वीडियो को आईपीएस आरिफ शेख ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के बाद उन्होंने जो कैप्शन लिखा- वो काफी मजेदार है। उन्होंने लिखा- और कुछ मिले ना मिले लाइफ में…. बस इतना कॉन्फिडेंस मिल जाए…। इनके शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं। इस दौरान कमेंट सेक्शन में लाखों लोगों ने शख्स के टैलेंट की तारीफ की है। वहीं कई लोगों ने कहा है कि- मजबूरी कुछ भी करा सकती है… आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है।

whatsapp