Dance Video Viral: भाभी ने देवर की शादी में किया ऐसा डांस कि देखते रह गए लोग, इंटरनेट पर Viral हुआ Video

Trending Dance Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कई वीडियो काफी मजेदार होते हैं। हाल-फिलहाल शादी का सीजन काफी जोरों शोरों से चल रहा है। ऐसे में शादी के सीजन में शादी समारोह के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर न सिर्फ वायरल हो रहे हैं, बल्कि इस पर लोगों की काफी मजेदार प्रतिक्रिया भी आ रही है। हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह एक ऐसी शादी का है, जिसमें देवर की शादी में भाभी ने पूरी महफिल लूट ली है। वही जब भाभी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

whatsapp-group

देवर की शादी में भाभी ने लगाया डांस का जबरदस्त तड़का

अक्सर यह देखा जाता है कि किसी भी शादी में दूल्हा-दुल्हन सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बने होते हैं, लेकिन बात अगर इस वायरल वीडियो वाली शादी की करें तो इसमें दूल्हा-दुल्हन को दरकिनार कर भाभी ही पूरी महफिल लूट ले गई है। यह वायरल वीडियो उस समय का है जब बारात निकलने वाली होती है। इस दौरान दूल्हे की भाभी बरात के आगे कुछ इस कदर डांस करती नदर आती है कि सभी की नजरें उन्हीं पर टिक जाती है।

शादी का ये जबरदस्त डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह दूल्हा बारातियों को लेकर दुल्हन के घर के लिए निकलने वाला है कि तभी म्यूजिक बजा कर उसके घर वाले वहां डांस का माहौल बना देते हैं। वही देवर की शादी में बजते डांस के साथ घोड़ी के आगे भाभी आ जाती है और लो चली में देवर की बारात लेकर गाने पर जमकर डांस करते हुए महफिल सजा देती है।

whatsapp

वायरल हुआ भाभी का डांस वीडियो

दूल्हे की भाभी ने इस दौरान डांस का जो तड़का लगाया है उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाते हैं। वही दूल्हा भी घोड़ी पर बैठकर भाभी के डांस को देखते हुए मंद मंद मुस्काता नजर आता है। शादी से जुड़ा यह मजेदार वीडियो वायरल theviralvichar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं, तो वही कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है।