नोट चाटते और नाक साफ करते हुए बनाया था विडियो अब पुलिस ऐसे सिखायी सबक

कुछ दिन पहले टिक टॉक पर एक शख्स नोटों से अपना नाक साफ करते और उसे चाटते हुए एक वीडियो बनाया था। इस विडियो को टिक टॉक पर पोस्ट किया गया था।

Image Source Google

यह शख्स नोटों को चाट कर और नाक पोछ्कर कोरोना नोटों के जरिए दूसरे लोगों तक पहुंचने को लेकर लोगो मे  डर पैदा कर रहा था।यह कोरोना वायरस को अल्लाह का उपहार बता रहा था। इससे लोग काफी डरे हुए थे।

पुलिस ने इस वीडियो को बहुत ही खतरनाक और लोगों को डराने वाला समझते हुए तुरंत ही इस पर कार्रवाई करते हुए इस शख्स गिरफ्तार कर पुलिस कस्टडी मे भेज दिया है।

Image Source Google

इस शख्स का नाम सैयद जमील सैयद बाबू है जिसे नासिक के मालेगांव में रमजानपुरा पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। यह महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाला है।

बता दें कि इस शख्स ने नोटों पर अपना थूक लगाकर और नाक पोछ कर कोरोना वायरस फैलाने की बात करते हुए टीक टॉक पर एक विडियो पोस्ट किया था।जो की काफी वायरल हो गयी थी और लोग काफी डर गए थे।

Image Source Google

पुलिस ने बताया गया कि यह शख्स नोटों पर अपना थूक लगाकर और नाक  को कर महामारी को और तेज करने की बात कर रहा था।जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। जिससे लोग काफी डरे हुए थे कि नोट को लेने से भी कोरोना फैल सकता है। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस शख्स को मालेगाव में जाकर हिरासत में ले लिया है और उसे पुलिस की हिरासत में भेज दिया।