उर्वशी रौतेला की स्कर्ट ने दिया धोखा, कैमरे में कैद Urvashi का Oops Moment

बॉलीवुड से लेकर ब्यूटी पेजेंट के कई कार्यक्रमों में अपने हुस्न के चलते सुर्खियां बटोरने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ड्रेसिंग सेंस की हमेशा खासा तारीफ होती है। उर्वशी हमेशा नए लुक नए अंदाज और नए आउटपुट (Urvashi Rautela New Look Viral) में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती है। यही वजह है कि उर्वशी रौतेला के फैंस को उनका हर अंदाज बेहद पसंद आता है, लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला को अपना यह फैशन उस वक्त भारी पड़ता नजर आया, जब तेज हवा के झोंके के कारण उनकी छोटी सी स्कर्ट हवा में लहराने लगी और एक्ट्रेस को सरेआम शर्मिंदा (Urvashi Rautela Oops Moment) होना पड़ा।

whatsapp-group

Urvashi Rautela Oops Moment

उप्स मूमेंट का शिकार हुई उर्वशी

उर्वशी रौतेला के ऊप्स मोमेंट का यह वायरल वीडियो एक एयरपोर्ट का है, जिसमें वह क्रॉप टॉप और छोटी सी स्कर्ट में काफी हॉट अंदाज के साथ स्पोर्ट की गई। उर्वशी एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले पैपराजी के कैमरा को पोज देते हुए फोटो क्लिक करा रही थी, लेकिन थोड़ी ही देर में अचानक से हवा चलने लगी और उर्वशी उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

whatsapp

वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि उर्वशी फोटोग्राफर के सामने अपना मास्क उतारकर तस्वीरें खिंचवाती हैं। इसके बाद वह एयरपोर्ट के अंदर जाने लगती हैं। इसी दौरान उर्वशी गेट पर खड़ी होकर मोबाइल में कुछ देखने में बिजी हो जाती हैं कि तभी हवा चलने लगती है और उनकी स्कर्ट ऊपर उड़ने लगती है। इस दौरान उर्वशी कई बार अपनी स्कर्ट को संभालती हुई भी नजर आती हैं, लेकिन हवा के तेज झोंके के कारण वह ज्यादा ऊपर उठ जाती है और तमाम कोशिशों के बावजूद भी एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

Urvashi Rautela Oops Moment

बता उर्वशी के वर्क फ्रंट की करे तो बता दे इन दिनों वह अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के शूट को लेकर खासा व्यस्त है। यह फिल्म तमिल क अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी।