उर्फी जावेद ने ग्रीन ड्रेस मे शेयर कर दिया हद से ज्यादा बोल्ड फोटो, देख फैन हुए बेचैन

बिगबॉस OTT में अपने अतरंगी फैशन से लोगों का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद बिगबॉस OTT के बाद से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों भी अक्सर वो अपनी डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनकर पब्लिक के बीच जाकर कैमरे का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। इस अतरंगी फैशन को लेकर उर्फी को काफ़ी ट्रोल किया जाता है मगर वो किसी की परवाह किये बिना अपनी डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनती ही रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने फिर एक ऐसी ही अतरंगी ड्रेस पहनकर पब्लिक के बीच नज़र आई। जिसके बाद उर्फी की ये विडियो काफी ज़्यादा वायरल हो रही है।

whatsapp-group

इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने हुस्न को बेहद बेबाक अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने हरे रंग की मोनोकिनी ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में डोरियां लगी हैं जिसे बांधकर उर्फी ने इसे रोका हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाई हील्स के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। साथ ही उर्फी को ट्रोल भी किया जा रहा है। हालंक ये उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

whatsapp

उर्फी इस वीडियो में पौधों के बीच बैठीं कैमरों को पोज दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों की फ्लिक्स निकाल कर पोनी बनाई हुई है। वीडियो में हर कोई उर्फी के बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहा है तो कुछ उर्फी के इस ड्रेस को लेकर भद्दे कंमेंट भी कर रहा है।