Urfi Javed ने ‘प्लास्टिक’ को चूल्हे पर सेंककर तैयार की ‘ब्रालेट’, तस्वीरे देख यूजर्स बोलें- अब हद पार हो गई!

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें और वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि ऊर्फी जावेद ने अपने फोटोशूट और अपनी वीडियो के जरिए बोल्डनेस (Urfi Javed Bold Images) का एक अलग ही पैमाना सेट कर दिया है। वही अब अपने नए फोटोशूट (Urfi Javed New Photoshoot) को लेकर सुर्खियों में छाई उर्फी जावेद में अपने बोल्ड अंदाज (Urfi Javed New Photos Viral) से हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल इस बार ऊर्फी जावेद चूल्हे पर लाल कलर की प्लास्टिक को सेंक कर बनाई गई ब्रालेट (Urfi Javed Plastic Bralette) पहनकर कैमरे के सामने आए हैं।

Urfi Javed

वायरल हुआ ऊर्फी जावेद का प्लास्टिक ब्रालेट

ऊर्फी जावेद की बोल्डनेस का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी यह प्लास्टिक की ब्रालेट तीन डोरियों पर टिकी हुई है। इस दौरान ऊर्फी जावेद ने अपने बालों को बांधकर अपने लुक को और भी ज्यादा बोल्ड टच दिया है। बात मेकअप की करें तो उन्होंने इस दौरान सटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

अपनी बोल्डनेस के इस अंदाज को शो करते हुए ऊर्फी जावेद ने कुल 4 तस्वीरें शेयर की है। इनमें से पहली तस्वीर में उर्फी जावेद ने जींस की पीछे की पॉकेट में हाथ रखकर पोज किये है। साइड एंगल से कैमरे में देखती ऊर्फी जावेद काफी खूबसूरत लग रही है। इसके बाद अगली फोटो में उन्होंने हाथों को नीचे रखते हुए कैमरे में पोज दिया और तीसरी तस्वीर में वह पैंट के ऊपर हाथ रखती नजर आई हैं। ऑल ओवर सभी तस्वीरों में ऊर्फी जावेद ने अलग-अलग अंदाज के साथ फैंस को घायल किया है।

Urfi Javed

ऊर्फी जावेद ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काफी जबरदस्त कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- ‘मैंने एक पीयूसी फैब्रिक लिया है, जो प्लास्टिक की तरह होता हैl इसे मैंने अपने फिटिंग के अनुसार पिघलाया हैl इसके बाद मैंने इसमें कुछ धागे जोड़ दिए हैं और मेरा फैब्रिक पीयूसी टॉप रेडी हो गया’… अपनी कैप्शन में उर्फी ने दो रेड हार्ट भी अटैच किए हैं।

Urfi Javed

मालूम हो कि महज कुछ ही घंटों में उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। अब तक उर्फी की इस तस्वीर पर एक लाख के करीब लाइक और कमेंट आ चुके हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं। इस दौरान कई लोगों ने उर्फी जावेद की बोल्डनेस को हद पार भी करार दिया है।