6000 शादियों के प्रपोजल को ठुकराने वाले एक्टर प्रभास अब हो रहे ट्रोल, ये है असली वजह

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को आज कौन नही जानता। फ़िल्म ‘बाहुबली’ में अपने जबरदस्त अभिनय से उन्होंने दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। वही फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। हालांकि आपको बतादें कि साल 1979 में जन्मे प्रभास ने अभी हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी चीजें बताने जा रहे हैं जो शायद ही कोई जानता होगा।

Prabhas

शादी के लिए आये थे 6000 प्रस्ताव :-

आपको बतादें कि पूरी दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले प्रभास को बीते दिनो उनके बढ़े हुए वजन के लिए काफी ट्रोल किया गया था और ये वही प्रभास हैं जिन्हें कभी शादी के लिए एक बार में 6 हजार लड़कियों के ऑफर आए थे। जी हां, बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि फ़िल्म ‘बाहुबली 2’ की धमाकेदार सफलता के बाद प्रभास को 6000 लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव दे डाला था।

Prabhas

फ़िल्म बाहुबली ने बनाया सुपरस्टार :-

ये बात तो सब जानते हैं कि प्रभास एक बार में केवल एक ही फ़िल्म करना पसंद करते हैं और कुछ ऐसा ही हुआ था फ़िल्म बाहुबली के दौरान। तकरीबन पांच सालों तक चली इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आये थे। मगर एक्टर ने उन सभी फिल्मों के लिए मना कर दिया था। लेकिन जब फ़िल्म बाहुबली पर्दे पर रिलीज हुई तो उसने प्रभास को रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया था।

Prabhas

मालूम हो कि फ़िल्म ‘ईश्वर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाले प्रभास अबतक साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमे ‘राघवेंद्र’, ‘वर्षम’, ‘योगी’, ‘एक निरंजन’, ‘रेबेल’, ‘बाहुबली : द बिगनिंग’, बाहुबली : द कन्क्लूजन और साहो जैसे नाम शामिल है। इसके अलावा वह जल्द ही ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।

Prabhas

अपने वजन को लेकर ट्रोल हुए प्रभास :-

बात करें प्रभास की हाल ही में वायरल हुई तस्वीर की तो आपको बतादें की इस तस्वीर में एक्टर के बढ़े हुए वजन को लेकर लोग उनका काफी मजाक (Prabhas was brutually trolled for his weight gain) उड़ा रहे हैं। उनका कहना है कि वह प्रभास को पहचान भी नही पा रहे हैं। वैसे बात चाहे जो भी हो पर अभी भी प्रभास के ऊपर लाखों लड़कियां मरती है।

Prabhas

42 साल के प्रभास मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की गिनती में गिने जाते हैं। उन्होंने अबतक शादी नही की। खबरों की माने तो प्रभास देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ रिलेशनशिप में थे। मगर किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद फिलहाल प्रभास अपनी जिंदगी में बिल्कुल सिंगल हैं।