ट्विंकल खन्ना का बेटा उड़ाता है उनका मजाक, ये किसिंग सीन है बड़ी वजह

बॉलीवुड में मिसेज फनी बोन्स के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) भले ही सालों से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो। मगर वह अपनी किताबों और बेबाक बयानों को लेकर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया (Twinkle Khanna’s statement) पर बड़े ही बेबाकी से हर जरूरी मुद्दों पर अपनी बातों को सबके सामने रखते हुए देखा गया है।

Twinkle khanna

लेकिन क्या आपको पता है कि सबकी क्लास लगाने वाली ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार(Twinkle khanna’ son makes fun of her) ही उन्हें चिढ़ाने का एक मौका नही छोड़ते। जी हां और इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

आरव उड़ाते हैं अपनी माँ का मजाक :-

Twinkle khanna, nitara and aarav

ये तो सब जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना अपने बच्चे आरव(Aarav) और नितारा(Nitara) के साथ माँ से ज्यादा एक अच्छे दोस्त जैसा रिश्ता रखती हैं। ऐसे में कुछ साल पहले एक लीडिंग मीडिया हाउस को इंटरव्यू देने के दौरान ट्विंकल ने बताया था, ‘आरव बहुत ही शैतान है और वह मेरी फिल्मों के सीन्स को देखकर उसका मजाक बनाते हैं।’

Twinkle khanna and aarav

यही नही ट्विंकल ने आगे बताया था, ‘साल 1996 में आई फ़िल्म जान का एक सीन आरव बार-बार चलाते हैं जिसमे मैं एक आदमी के सीने के आस-पास किस करती हूँ और इतना ही नही उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर उसका कोलाज बनाकर भी दिया था।

सीन्स का कोलाज बनाकर दिया था गिफ्ट :-

Twinkle khanna and aarav

आपको बतादें कि ट्विंकल खन्ना ने इस इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर की बात करते हुए इन किस्सों से पर्दा उठाया था। ट्विंकल ने बताया था कि वह नही चाहती कि उनका बेटा(Twinkle don’t want to see her films) उनकी फिल्में देखे। क्योंकि वह फिल्मों को देखने के बाद उन्हें काफी चिढ़ाते हैं। अपनी बात पूरी करते हुए ट्विंकल ने आगे बताया था कि उनके बेटे आरव की शैतानियां सिर्फ चिढ़ाने तक ही सीमित नही है। बल्कि उन्होंने एक बार ट्विंकल के बर्थडे पर ऐसे ही सीन्स का कोलाज बनाकर उन्हें सबके सामने बीच पार्टी में गिफ्ट भी किया था।

बतौर लेखक कमाया नाम :-

Twinkle khanna

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि साल 1995 में फ़िल्म ‘बरसात’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने माता-पिता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की तरह फिल्मों में सफलता हासिल नही कर पाई थी और तकरीबन 6 साल के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। इसके बाद उन्होंने बतौर लेखक और इंटीरियर डिज़ाइनर अपने करियर की शुरुवात की और दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बनाई।