Avtaar 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 2 दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

Avtaar 2 Box Office Collection: हॉलीवुड मूवी अवतार: द वे ऑफ वाटर (Avtaar: The Way Of Water) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अवतार फिल्म के इस सेकंड सीक्वल का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी लाखो टिकट बुक हो गई थी। अवतार: द वे ऑफ वाटर फिल्म अमेरिका के साथ-साथ इंडिया में भी धमाल मचा रही है। इंडिया में अवतार 2 ने पहले दिन कलेक्शन (Avtaar 2 Box Office Collection) के रिकॉर्ड तोड़ते हुए 45 से 47 करोड़ रुपए तक का बिजनेस किया है। वहीं ऑल ओवर वर्ल्ड में अवतार 2 फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

whatsapp-group

रिलीज के साथ ही अवतार 2 ने मचाया धमाल

जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित अवतार 2 फिल्म भारत में कई भाषाओं में रिलीज की गई है। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म ने पहले दिन कुल 41 करोड रुपए का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। बात लैंग्वेज के आधार पर कलेक्शन की करें तो बता दें कि इसने हिंदी में 21.7 करोड रुपए, तेलुगु में 11.5 करोड रुपए, तमिल में 2.5 करोड रुपए और मलयालम में 0.3 करोड रुपए का कलेक्शन किया है।

दूसरे दिन भी अवतार 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। दूसरे दिन के कलेक्शन के आधार पर यह कहना गलत नहीं होगा कि अवतार 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवतार: द वे ऑफ वाटर ने दूसरे दिन 45 से 47 करोड़ रुपए के बीच कमाई की। ओल ओवर बात करें तो बता दे कि अब तक अवतार 2 भारत में 87 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ऐसे में जिस तरह आम लोगों के बीच अवतार 2 का क्रेज (Avtaar 2 Film 2 Day Collection) देखने को मिल रहा है, ऐसे में आज ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

whatsapp

कितने करोड़ के बजट में बनी है अवतार 2

अवतार 2 फिल्म इस साल की सबसे बड़े बजट की फिल्म मानी जा सकती है। इस फिल्म के पहले पार्ट के अकॉर्डिंग इसका दूसरा पार्ट ज्यादा बड़े बजट में बनाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 250 मिलीयन डॉलर्स यानी करीबन 2000 करोड़ में यह फिल्म बनी है। ऐसे में इस फिल्म को अपने खर्चे को निकालने के लिए काफी लंबे समय तक सिनेमाघर में टिकना होगा। वह लोगों में जिस तरह इस फिल्म का क्रेज है, उसके आधार पर यह काफी टिकेगी… इसकी उम्मीद भी जताई जा रही है।