कोरोना के खतरे से निकला देश का ये राज्य,यहा अब कोरोना का कोई मामला नहीं

जहां देश में एक ओर कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं देश के इस राज्य ने अपने आपको कोरोना से बिल्कुल मुक्त घोषित कर दिया है। यह राज्य गोवा है।गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज दावा किया कि राज्य में अब एक भी कोरोना के मरीज नहीं है परंतु उन्होंने लोगों से अपील किया है कि वह 3 मई तक प्रशासन का सहयोग करें और लॉक डाउन बनाए रखें।

इस सफलता के  लिए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने राज्य के चिकित्सा कर्मचारियों का धन्यवाद भी किया है।राज्य में कुल 7 कोरोना के मरीज थे जिसमें से छह विदेशी थे और इन सभी मरीजों को अब ठीक कर लिया गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत लॉक डाउन में लोगो का प्रशासन की सहायता देने के लिए धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस लॉकडाउन मे बहुत ही साथ दिया है।वही सभी कर्मचारियों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रशासन के कोविड-19 हॉस्पिटल और पैथोलैब स्थापित किए सभी लोगों को सीमाओं में रहने के लिए पूरा प्रयास किया इसके लिए मैं सभी कर्मचारियों खासकर पुलिस कर्मियों और अस्पताल के कर्मियों को धन्यवाद करता हूं।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि चिकित्सा कर्मचारियों की अथक परिश्रम से आज प्रदेश कोरोना से मुक्त हो पाया है।और कोरोना से मुक्त होने वाला यह देश का पहला राज्य बन गया है परंतु अभी कोरोना के इस लड़ाई में आप संभल के रहें और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। 20 अप्रैल को उन लोगों के जरूर छूट दी जाएगी जिन लोगों के लिए केंद्र सरकार एडवाइजर जारी कर सुझाव देगी।