धड़ल्ले से बिक रहा 400 रुपये का छोटा सा AC, मिनटों में करता है कमरे को कूल

क्या आप जानते हैं कि मार्केट में एक ऐसा AC आता है जो किसी भी अन्य एयर कंडीशनर के आकार से काफी छोटा होता है मगर उसकी कूलिंग इफ़ेक्ट काफी जबरदस्त होती है। गर्मियों के मौसम की शुरुवात हो चुकी है और लगभग एक महीने में पूरे भारत में गर्मी दस्तक देने वाली है। ऐसे में अगर आप गर्मियों से निजात पाने के लिए एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो ये एयर कंडीशनर आपके लिए बेहद कारगर साबित हो सकती है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार में बताने जा रहे हैं ताकि आप ये समझ सकें कि आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

whatsapp-group

Mini portable AC

ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही मोड में है उपलब्ध :-

अगर आप अपने घर के वर्क टेबल या बच्चों के टेबल पर रखने के लिए एक कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो ये Mini Portable AC का ऑप्शन आपके लिए बेहद सही रहेगा और इसे आप ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही मोड में खरीद सकते है। इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होकर 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद है और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं।

Mini portable AC

whatsapp

ऐसे करता है ये mini portable AC काम :-

आपको बतादें कि अगर आपको इस एयर कंडीशनर को चलाना है तो आपको इसमें ड्राई आइस या फिर पानी का इस्तेमाल करना होगा, जिससे ये आपको कूलिंग प्रदान करता है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपके लिए इसे चलाना बेहद आसान होगा और सबसे खास बात ये है कि इसमें बिजली की खपत ना के बराबर होती है। इतना ही नही टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है।