पंखे के रेट में मिल रहा है यह ब्रांडेड कूलर, कम पावर में देगा शानदार कूलिंग, जल्दी करें खरीदारी

भीषण गर्मी की शुरुआत अप्रैल महीने से ही हो गई है। घर में इतना बढ़ गया है कि लोगों कोई ऐसी और कूलर की जरूरत महसूस हो रही है। कंपनी ने इसको देखते हुए एसी और कूलर के रेट भी बढ़ा दी हैं। ऐसे में लोगों को इंतजार होता है की ऑनलाइन बिक्री (Buy Online Cooler) कब से शुरू होने वाली है कि हम महंगे कूलर को सस्ते दर में खरीद सकेंगे। फ्लिपकार्ट (Best Cooler On Flipkart) इन दोनों लोगों के लिए शानदार ऑफर दे रहा है। फ्लिपकार्ट पर मिला कूलर कम पावर में बेहतरीन कूलिंग (Dresszone 3.99 Cooler)प्रदान करता है। एक लीटर पानी में यह कूलर आपको शिमला जैसे ठंडी हवा का अहसास कराएगी।

whatsapp-group

Dress Zone 3.99 Personal Air Cooler
सस्ते में देगा ये कूलर शिमला जैसी कूलिंग

Dresszone 3.99 पर्सनल एयर कूलर/एल रूम की खासियत है कि यह बेहद हल्का है और डिजाइन के मामले में भी बेहतरीन है। इसे ऑफिस डेस्क, बेडरूम में सोते वक्त या किचन में खाना बनाने के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां लोगों को कम पावर में ही तेज हवा देता है। छोटे बॉक्स की तरह दिखने वाला यह सी एयर डिलीवरी के दृष्टिकोण से भी दूसरे कूलर को पीछे प्रचार देता है।

Dress Zone 3.99 Personal Air Cooler

बता दें कि Dresszone 3.99 एल रूम/पर्सनल एयर कूलर की खासियत की बात करें तो कम पावर के साथ यह बेहतरीन हवा प्रदान करता है। इसे यूएसबी के माध्यम से चलाया जा सकता है। यह तीन मोड में लोगों के लिए उपलब्ध है। लो, मीडियम और तीसरा हाई मोड में आता है। इसकी लॉन्चिंग प्राइस केवल 2300 रुपए है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ केवल 1549 रुपए में उपलब्ध है। इसकी स्टोरेज लगभग 4 लीटर है। 16 सेंटीमीटर वाला या कूलर भजन के मामले में बेहद हल्का है।