बंद कमरे में अकेले देखें ये वेब सीरीज, सबके साथ देखा तो हो जायेगी बड़ी मुश्किल, संभल कर!

बदलते दौर के साथ लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी बदल रहा है। ऐसे में आजकल लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्में, वेब सीरीज और सीरियल देखना खासा पसंद करते हैं। इसके साथ ही इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिना किसी सेंसरशिप के कई ऐसी बोल्ड कंटेंट वेब सीरीज (Bold Web Series) उपलब्ध है, जिन्हें लेकर देखने के लिए खास तौर पर उम्र सीमा तय की गई है। ऐसे में अगर आप भी इस तरह की वेबसाइट देखना पसंद करते हैं, तो आप नीचे दी गई नामों की लिस्ट (Bold Web Series Name List) देख सकते हैं। ये उन वेब सीरीज की लिस्ट है जिनमें बोल्ड और इंटिमेट की भरमार है।

whatsapp-group

Hello Mini

Hello Mini

एम एक्स प्लेयर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हेलो मिनी वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट के लिए खास तौर पर फेमस है। इस वेब सीरीज में सस्पेंस के साथ-साथ रोमांस और बोल्ड कंटेंट का भी भरमार तड़का है। ऐसे में इस बात का खास ध्यान रखें कि इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ बैठ कर देखने की गलती बिल्कुल ना करें। बता दें इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

whatsapp

Paying Guest

यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर आप फ्री में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। बता दे साल 2017 में इसका पहला सीजन आया था और उसमें लगाए गए बोल्ड इंटिमेट सीन के साथ ग्लैमर का तड़का फैंस को काफी पसंद आया था, जिसके बाद उसके अगले सीजन की डिमांड की गई। वहीं अब तक इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं।

Monty Pilot

बता दे कि ये वेब सीरीज बंगाली भाषा में रिलीज की गई थी, लेकिन इसका हिंदी डब वर्जन भी एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए गए हैं। ऐसे में आप इस वेब सीरीज को देखने से पहले यह ध्यान रखें कि यह फैमिली वॉच कंटेंट नहीं है।

Bullets

करिश्मा तन्ना और सनी लियोन जैसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बनी इस सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार है। इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।  इस वेब सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना ने अपने बोल्ड अवतार से फैंस का भरपूर एंटरटेनमेंट किया है।