CRED देगा एक लाख रुपये तक का कैशबैक, ऐप पर मोबाइल रिचार्ज और बिल पे कर ले सकते है फायदा

फिनटेक प्लेटफार्म CRED App की शुरुआत क्रेडिट कार्ड के बिल पेमेंट की सुविधा के लिए शुरू की गई थी, लेकिन धीरे-धीरे इस ऐप के फीचर्स बढ़ते गए और अब इस ऐप में मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट (CRED App Bill Payment Use) की सुविधा को भी जोड़ दिया गया है। इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए आप भारी-भरकम कैशबैक (CRED App Cashback) का मजा भी ले सकते हैं।

whatsapp-group

CRED App

कंपनी दे रही हैं जबरदस्त कैशबैक ऑफर

क्रेड एप के नए फीचर के जरिए अब आप मोबाइल रिचार्ज, मोबाइल पोस्टपेड बिल, फास्टैग रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज के साथ-साथ बिजली पानी गैस जैसे सभी बिलों का भुगतान कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी इस समय एक धमाकेदार ऑफर भी दे रही है, जिसके जरिए कम से कम ₹10 का मोबाइल रिचार्ज या मोबाइल पोस्टपेड का बिल डीटीएच रिचार्ज, केबल टीवी और फास्टैग रिचार्ज करने पर आप ₹5000 का कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके साथ ही कम से कम ₹10 के बिजली पानी गैस आदि के बिल पेमेंट करने पर आप ₹100000 तक का कैशबैक भी जीत सकते हैं।

CRED App

whatsapp

डिजिटल वॉलेट फ्री रिचार्ज के को फाउंडर कुणाल शाह ने साल 2018 में ये नया स्टार्टअप मार्केट में लांच किया था। इस ऐप से अगर आप अपने क्रेडिट कार्ड के बिल भरते हैं, तो आपको कैशबैक के अलावा कई और दूसरे लाभ भी साथ में मिलते हैं। इस ऐप से आप जितने रुपए का क्रेडिट कार्ड बिल भरते हैं, उतने क्रेड क्वॉइन आपको रिटर्न में मिलते हैं। साथ ही अलग-अलग कंपनी से फ्री या डिस्काउंट रिकॉर्ड भी आप को मिलते हैं।

CRED App

बता दें इसमें मिलने वाले क्रैड क्वॉइन को रीडिंग कर आप अच्छा कैशबैक पा सकते हैं। उदाहरण के लिए अगर इस ऐप को इस्तेमाल करने पर आप ₹20000 का क्रेडिट कार्ड बिल भरते हैं, तो आपको 20000 के ट्रेड कॉइन कैशबैक के तौर पर मिलते हैं। क्रेड ऐप पर आप क्रेडिट कार्ड या यूपीआई से मकान का किराया भी भर सकते हैं। इसके अलावा CRED App के जरिए आप लोन भी ले सकते हैं। इस ऐप से आप एजुकेशन फीस भी भर सकते हैं और साथ ही कई अलग-अलग तरह के भुगतान कर सकते हैं।