गजब के हैं नई Hero Splendor के ये टॉप 5 फीचर्स, ब्लूटूथ से लेकर USB चार्जिंग तक मिलेगा सब कुछ

देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocop) ने अपने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर बाइक Splendor+ XTEC को अपने नए और अपडेट फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक के नए फीचर बेहद दमदार आकर्षक और साथ ही इसका इंजन भी काफी दमदार क्षमता के साथ मिल रहा है। इस कंप्यूटर बाइक में कंपनी ने कई ऐसे एडवांस फीचर्स को भी शामिल किया है, जो कि इससे पहले Pleasure XTEC स्कूटर में दिए गए थे।

Splendor+ XTEC बाइक

जबरदस्त है Splendor+ XTEC बाइक

Splendor+ XTEC बाइक की शुरुआती कीमत ₹72,900 है। बता दे यह कीमत आपको दिल्ली के एक्स शोरूम में मिलेगी। इसमें एक कंपनी ने 97.2 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है। साथ ही आपको यह सिलेंडर 4 स्पीड गियर बॉक्सेस भी दिया गया है। खास बात यह है कि इस बाइक में स्टार्ट और स्टॉप फीटर भी दिए गए हैं, जो कि सिटीराइड के लिए इसे किफायती बनाते हैं।

इसके अलावा ट्रैफिक में बाइक के रुकने पर ऑटोमेटिक फंक्शन बाइक के इंजन बंद कर देता है और दोबारा एक्सीलेटर लेने पर बाइक स्टार्ट हो जाती है। इसके साथ ही इसमें कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं, जो कि इस बाइक को एक रेगुलर रोल मॉडल से अलग बनाते हैं।

Splendor+ XTEC बाइक

यूएसबी चार्जिंग

इस बाइक में आप को सबसे खास फीचर मोबाइल फोन की यूएसबी चार्जिंग का मिलता है ऐसे में आप अपनी सबसे बड़ी परेशानी का निजात इस बाइक मैं उठा सकते हैं मोबाइल फोन हमारे जीवन का सबसे अहम हिस्सा हो गया है। ऐसे में फोन चार्जिंग खत्म हो जाना हमेशा परेशानी की वजह बनता है, जो कि अगर आपके पास Splendor+ XTEC की बाइक है तो यह परेशानी नहीं होगी। आप आराम से अपना स्मार्टफोन इस से कनेक्ट कर चार्ज कर सकते हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

हीरो की नई बाइक Splendor+ XTEC में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर भी मिलेगा। इस डिजिटल डिस्पले को व्यावहारिक और उपयोगकर्ता के अनुकूल कार्य के साथ पेश किया जा सकता है जैसे इनकमिंग और मिस कॉल अलर्ट या फिर नए मैसेज या आरटीआई और फ्यूल इंडिकेटर के साथ या को दो ट्रिप मीटर भी मिलता है।

Splendor+ XTEC बाइक

दमदार इंजन

इस बाइक में आपको कंपनी की ओर से 97.2 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलेंडर युक्त इंजन मिलता है, जो कि फॉर स्पीड गियर बॉक्स से लैस है। यह इंजन 7000 rpm पर 7.9 पीएस की पावर और 8.05 Nm का टार्क जनरेटर करता है। हालांकि इसका ट्रांसमिशन गैर पारंपरिक है और यह एक रेगुलर मॉडल के साथ मिलता है।

एलइडी लाइट्स

Splendor+ XTEC बाइक में आपको एलईडी high-intensity पोजीशन लैंप और एक्सक्लूसिव ग्राफिक्स के साथ एलइडी लाइट्स मिलती है, जिसके साथ इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। यह एलिमेंट स्प्लेंडर को एक स्पोर्टी लुक देने में काफी मददगार साबित होता है। रात के दौरान यह आपको अच्छी रोशनी भी देता है।

Splendor+ XTEC बाइक

i3S टेक्नोलॉजी

Splendor+ XTEC एक आइडल स्टॉर्ट/स्टॉप सिस्टम के साथ आपको i3S टेक्नोलॉजी देता है। इसे भी नई बाइक में शामिल किया गया है। बता दे इसका इस्तेमाल अब तक कुछ ही कंपनियों में किया है। यह टेक्नोलॉजी डेली ड्राइविंग के लिए बाइक को बेहतर माइलेज देने में मदद करती है।