Suryakumar Yadav Wife: सूर्यकुमार यादव की पत्नी है बेहद खूबसूरत, हर मैच से पहले पत्नी के साथ ऐसे होते हैं रिचार्ज

Suryakumar Yadav Wife: भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव ने अब तक के अपनी क्रिकेट सफर में अपने बल्ले से रनों की जो झड़ी लगाई है, उसके चर्चे कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव ने नए साल का आगाज भी अपने बल्ले से निकलने वाले बेहतरीन रनों के साथ किया है। इस कड़ी में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे t20 मैच में आक्रामक शतक जड़ सभी को हैरान कर दिया था। सूर्यकुमार यादव ने बीते साल भी दो शतक जड़ते हुए 1100 रन बनाये थे। इतना ही नहीं अपनी धुआंधार पारी के साथ सूर्यकुमार यादव टी-20 के नंबर वन बैटर भी बन गए हैं।

whatsapp-group

Suryakumar Yadav Wife

दिलचस्प है सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी

51 गेंदों पर नाबाद 112 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रन रेट 220 का रहा है। क्रिकेट के मैदान में अपने बल्ले से प्रतिद्वंदी टीम के छक्के छुड़ा देने वाले सूर्यकुमार यादव की निजी जिंदगी भी किसी दिलचस्प स्क्रिप्ट से कम नहीं है। सूर्यकुमार यादव के बारे में कुछ बातें बेहद कम लोग जानते हैं। खास तौर पर उनकी पत्नी देवीशा शेट्टी के बारे में…. ऐसे में आइए हम आपको बताएं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा शेट्टी कौन है और कहां से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी…?

Suryakumar Yadav Wife

whatsapp

कौन है सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा शेट्टी?

सूर्यकुमार यादव की पत्नी का नाम देवीशा शेट्टी है। वह उनकी कॉलेज की करीबी दोस्त भी रह चुकी है। कॉलेज के एक प्रोग्राम में सूर्य कुमार यादव ने देवीशा को पहली बार देखा था और पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद शुरू हुआ दोस्ती का सिलसिला प्यार के दरवाजे से सीधे शादी के मंडप तक पहुंचा। देवीशा अपने मिस्टर परफेक्ट भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव का भरपूर साथ देती है। इतना ही नहीं दोनों अपने जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ-साथ मैच को लेकर फिर बात करते हैं।

Suryakumar Yadav Wife

सूर्यकुमार यादव अपने काम के साथ-साथ अपनी पत्नी के साथ घूमना-फिरना, छुट्टियां बिताना, क्वालिटी टाइम स्पेंड करना भी बेहद पसंद करते हैं, जिसकी झलक आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं। सूर्यकुमार यादव ने पिछले 2 साल में सिर्फ क्रिकेट की दुनिया में ही ऊंचाइयों के मुकाम को नहीं छुआ है, बल्कि वह अपने निजी जीवन में भी काफी कुछ बड़े बदलाव ला चुके हैं। आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

Suryakumar Yadav Wife

पत्नी को देते है कामयाबी का श्रेय

बता दे सूर्यकुमार यादव आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का भी हिस्सा है। सूर्या और देवीशा दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने क्वालिटी टाइम की तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। नए साल की शुरुआत सूर्यकुमार यादव ने जिस अंदाज में की है, उसके चर्चे इस समय हर जगह छाए हुए हैं। वही सूर्यकुमार यादव अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपनी मेहनत के साथ-साथ अपनी पत्नी को भी देते नजर आते हैं। उन्होंने हर मैच से पहले अपने एक खास रिलैक्सेशन मोड़ को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा भी किया था।

Suryakumar Yadav Wife

हर मैच से पहले पत्नी के साथ बिताते है समय

इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने हर मैच से पहले खुद को रिलैक्स करने के लिए अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। उन्होंने इस दौरान बताया था कि वह मैच से 2 दिन पहले बल्ले को हाथ तक नहीं लगाते है। इतनी ही नहीं वह मुकाबले से ठीक 1 दिन पहले वाला छुट्टी का दिन वह खुद को रिलैक्स करने में बिताते हैं। इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं और क्रिकेट को लेकर कोई भी बात नहीं करते हैं।

ALL  IMAGES: Surya kumar Yadav Instagram