Shubman Gill संग हो रही है सचिन तेंदुलकर की बेटी की सगाई? ट्विटर पर बताई ये बड़ी खबर, हाथ मलते रह गई सारा अली खान !

Shubman gill girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम इन दिनों हर जगह छाया हुआ है। बता दे हाल ही में शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खिल गए पहले वनडे मैच में 208 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने डबल सेंचुरी बनाकर लाखों-करोड़ों लोगों को अपना मुरीद बना दिया था। डबल सेंचुरी के बाद अब शुभमन गिल डबल डेट को लेकर चर्चाएं बटोर रहे हैं। दरअसल शुभमन गिल (shubman Gill) का नाम इन दिनों सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर शुभमन की असली गर्लफ्रेंड कौन है (shubman gill girlfriend)?

whatsapp-group

क्या डेट कर रहे हैं शुभ मंगल और सारा अली खान

बता दे बीते कुछ दिनों में शुभ मंगल और सारा अली खान को एक साथ कई बार सपोर्ट किया जा चुका है इतना ही नहीं इन दोनों को कई बार फ्लाइट में भी एक साथ देखा गया है हालांकि इस दौरान दोनों मीडिया के कैमरे से न सिर्फ एक साथ तस्वीरें खिंचवाने से बचते नजर आते हैं बल्कि साथ ही दोनों अपने रिश्ते को छुपाते हुए भी नजर आते हैं लेकिन इन सबके बावजूद दोनों की वायरल होती तस्वीरों के साथ नेटीजंस ने दोनों के लव अफेयर्स और दोनों के डेट करने की चर्चा शुरू कर दी है।

सारा अली खान और शुभमन गिल की कई तस्वीरें और वीडियो कई बार वायरल हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले एक टॉक शो में भी शुभमन गिल से सारा अली खान संग रिश्ते को लेकर सवाल किया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने ‘शायद’ कहा था। उनके इस इंटरव्यू के कुछ समय बाद ही उन्हें सारा अली खान के साथ जयपुर में सपोर्ट भी किया गया था। इसके बाद दोनों दुबई में डिनर डेट करते हुए भी नजर आए थे। ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरों को इन तस्वीरों के बाद और भी ज्यादा हवा मिलने लगी थी।

whatsapp

क्या सारा तेंदुलकर को भी डेट कर रहे हैं शुभमन गिल

सारा अली खान के अलावा सुमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ रहा है। दोनों के लव अफेयर के चर्चे कई बार मीडिया के गलियारों में सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि इस दौरान कई बार यह खबर भी सुर्खियां बटोर चुकी है कि शुभमन गिल सारा तेंदुलकर को डेट कर चुके हैं और इन दिनों दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन इन सबके बावजूद कभी भी दोनों को अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते नहीं देखा गया है। वही सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर रिएक्शन देते नजर आते हैं।

 

किसे  डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?

बता दे शुभमन गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके कुल 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। शुभमन गिल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने हर दिन को साझा करते हैं। फिलहाल शुभमन गिल के फैंस की परेशानी यह बनी हुई है कि आखिर शुभमन किसे डेट कर रहे हैं- सारा अली खान को या सारा तेंदुलकर को…? खैर फैंस की इस कन्फ्यूजन को तो खुद शुभमन गिल ही दूर कर सकते हैं।