ग्लैमर क्वीन है शुभमन गिल की बहन शाहनील, स्टाइल और लुक देख पूछ बैठेंगे- कब डेब्यू करेंगी मैडम?

Shubman Gill Sister Shahneel Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और धुआंधार बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों अपने खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में दोहरा शतक जड़ सभी को हैरान कर दिया था। इसी के साथ शुभमन गिल का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के उन चुनिंदा क्रिकेटर्स में शामिल हो गया, जिन्होंने 50 ओवरों के क्रिकेट में यह कारनामा कर दिखाया है। शुभमन गिल का नाम सचिन, सहवाग, रोहित और ईशान किशन के बाद अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

whatsapp-group

Shubman Gill Sister Shahneel Gill

मैच के हीरो बने शुभ्मन गिल

अपनी धुआंधार पारी के साथ शुभमन गिल ने सिर्फ भारत को इस मैच में आ रही जीत की मुश्किलों से निकाला ही नहीं, बल्कि जीत भी दिलाई। ऐसे में आइए हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के इस धुआंधार ओपनर की निजी जिंदगी और उनके परिवार के बारे में बताते हैं। यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि शुभमन गिल की बहन बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है, जिनका नाम शहनील गिल है। शहनील खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अदाकारा को भी जबरदस्त टक्कर देती है।

Shubman Gill Sister Shahneel Gill

whatsapp

कौन है शुभ्मन गिल की बहन शहनील गिल

शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील गिल है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हालांकि इन सबके बावजूद शहनील गिल के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी सोशल मीडिया पर उपलब्ध नहीं है। बता दे शहनील गिल सोशल मीडिया के जरिए हर दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। शहनील गिल को इंस्टाग्राम पर रीलस बनाने का का काफी ज्यादा शौक है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 53,000 से ज़्यादा फॉलोअर्स है।

Shubman Gill Sister Shahneel Gill

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है शहनील गिल

सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाने वाली शुभमन गिल की बहन शहनील गिल खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के मामले में कैटरीना कैफ, करीना कपूर को भी जबरदस्त टक्कर देती है। सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड अंदाज की कई तस्वीरें और वीडियो मौजूद है। ऐसे में इस बात से इनकार करना मुश्किल होगा कि अगर वह एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करती है, तो उनका सिक्का नहीं चलेगा।

Shubman Gill Sister Shahneel Gill

कौन है शुभमन गिल

बता दे शुभमन गिल के मूल रूप से पंजाब के जिले जलालाबाद के रहने वाले हैं। उनके गांव का नाम चक खेड़ा वाला है। शुभमन गिल के पिता पेशे से एक किसान रह चुके हैं। हालांकि कई बार शुभमन गिल को अपने इंटरव्यू के दौरान यह कहते सुना गया है कि उनकी क्रिकेट की दुनिया के सबसे पहले कोच उनके पिता ही है।

Shubman Gill Sister Shahneel Gill

शुभमन गिल की नेटवर्थ

बात शुभमन गिल की कमाई की करें तो बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास 31 करोड़ रुपए की संपत्ति है। वह 8 करोड रुपए सालाना की कमाई गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के जरिए करते हैं। इसके अलावा उनके पास अलीगढ़ में भी एक बेहद खूबसूरत और आलीशान बंगला है। शुभमन गिल बीसीसीआई के ग्रेड-सी के खिलाड़ी है, जिसके चलते वह यहां से भी 1 करोड़ रुपए की कमाई सालाना करते हैं। शुभमन गिल जिस तरह से इन दिनों अपने बल्ले का हुनर दिखा रहे हैं, उनकी कमाई में चौगुना इजाफा जल्द ही हो सकता है।