दुखद: क्रिकेट खिलाड़ी Andrew Symonds का कार दुर्घटना में निधन, क्रिकेट जगत में पसरा मातम

40 साल के ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का बीती रात निधन (Andrew Symonds Dies) हो गया। शनिवार देर रात टाउंसविले में एक कार दुर्घटना (Andrew Symonds Accident) में साइमंड्स को गंभीर चोटें आई। जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने ट्रीटमेंट देना शुरू किया तब तक वह दुनिया को अलविदा (Andrew Symonds Death) कह चुके थे। एंड्रयू साइमंड्स के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। सभी के लिए यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि 46 साल के इस दुनिया को अलविदा ( 46 Year Andrew Symonds Death) कह दिया है।

Andrew Symonds

एंड्रयू साइमंड्स का निधन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रयू साइमंड्स की कार शनिवार रात उस वक्त हादसे का शिकार हो गई, जब खुद कार में सवार थे। स्थानीय मीडिया द्वारा साझा की गई जानकारी में बताया गया कि इस हादसे के बाद एंड्रयू सायमंड्स को बचाने की हर संभव कोशिश की गई, लेकिन उन्हें इस हादसे में इतनी गंभीर चोट आई थी कि डॉक्टर उन्हें बचाने में विफल रहे।

Andrew Symonds

कार हादसे में एंड्रयू साइमंड्स का निधन

एंड्रयू साइमंड्स के निधन से क्रिकेट जगत के साथ-साथ उनके फैंस के बीच भी मातम पसर गया है। क्वींसलैंड पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि शनिवार रात करीब 10:30 पर हार्वे रेंज में यह भयावह हादसा हुआ। वहीं दुर्घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। शुरुआती जांच में सामने आया कि यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है।

Andrew Symonds

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी में बताया गया है कि एंड्रयू साइमंड्स की कार काफी तेज रफ्तार से चल रही थी। यह हादसा एलिस नदी पर बने पुल के पास हुआ। एंड्रयू साइमंड्स को दुर्घटना के बाद तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन वह विफल रहे।

Andrew Symonds

40 साल के एंड्रयू साइमंड्स के निधन से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने कहा- यह बेहद दर्दनाक है…एक ऐसे दोस्त को खोना जो सच्चा, प्यार करने वाला, मस्ती करने वाला और दुनिया में आपके लिए कुछ भी करने वाला हो।