Sunny Leone का कार क्लेकसन देख चौक जाएगें आप, करोड़ों की कीमत वाली कई कार हैं इनके पास

Sunny Leone Car Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हालांकि सनी लियोनी का नाम पहले भी एडल्ट फिल्मों के चलते हमेशा टॉप में ही छाया रहता था। वही बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से अब तक सनी लियोनी कई हिंदी फिल्मों (Sunny Leone Films) में काम कर चुकी हैं, तो कई सुपरहिट एल्बम के जरिए लोगों के दिल धड़का चुकी है। सनी लियोन की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। अपनी हॉट लुक से लाखों-करोड़ों लोगों को दीवाना बना देने वाली सनी लियोन को कारों का बेहद शौक है। ऐसे में आप उनके कार कलेक्शन (Sunny Leone Car Collection) को देखने के बाद यह कहने को मजबूर हो जाएंगे कि सनी लियोन से ज्यादा सेक्सी उनकी कारों का कलेक्शन है, जिसमें BMW Audi और Maserati जैसी करोड़ों की कारें शामिल है।

whatsapp-group
BMW 7
 Audi A5 कार

सनी के लग्जरी लाइफस्टाइल के चर्चे हमेशा सुर्खियो में छाये रहते हैं। ऐसे में जब बात उनके कार कलेक्शन की हो, तो बता दे कि सनी का कार कलेक्शन करोड़ो का है। ऐसे में इनके पास Audi A5 कार है, जो 3.0-लीटर, TFSI V6 सुपरचार्ज्ड इंजन के साथ मौजूद है। खास बात ये है कि इसका इंजन 272 bhp और 400 Nm टार्क जनरेट करने में सक्षम है। इपनी इस कार को वह अमेरिका की सड़को पर दौड़ाती है।

Maserati Ghibli

Maserati Ghibli कार

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अलावा सनी के पास Maserati Ghibli कार है, जो ट्विन-चार्ज्ड V6 पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च हुई है। बता गे इस कार का इंजन 330hp पावर आउटपुट देने में सक्षम है। इस कार कीकीमत लगभग 1.20 करोड़ रुपये से शुरू होती है।

whatsapp

Maserati Quattroporte

Maserati Quattroporte कार

इसके साथ ही सनी के कार क्लेकशन में Maserati Quattroporte भी शामिल है, जो 3-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। मालूम हो कि इस कार का इंजन 275 bhp पावर और 600 Nm टार्क देता है। सनी को यह कार उनके पति डेनियल ने गिफ्ट में दी थी। ऐसे में ये उनकी सबसे स्पेशल कारों में से एक हैं। बता दे इस कार की कीमत लगभग 1.71 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

BMW 7

BMW 7-सीरीज कार

इसके साथ ही सनी लियोन के पास BMW 7-सीरीज कार भी है, जो 6-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस का का इंजन 544 बीएचपी पावर और 750 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। खास बात ये है कि सनी को ये कार भी उनके पति ने गिफ्ट की थी। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 1.42 करोड़ रुपये है।

Sunny Leone

एडल्ट फिल्मों  को छोड़ बॉलीवुड  मे आई

सनी लियोन बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया से जुड़ने से पहले एक फेमस एडल्ट स्टार रह चुकी हैं। हालांकि एक दशक पहले ही उन्होंने एडल्ट फिल्मों के काम को छोड़कर बॉलीवुड की ओर अपना रुख कर लिया था। अब तक वह कई भारतीय फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है।